न कोई फिल्म रिलीज हुई, न कोई विवादित बयान फिर भी ट्विटर पर #boycottRadhikaAapte हो रहा ट्रेंड

न कोई फिल्म रिलीज हुई, न कोई विवादित बयान फिर भी ट्विटर पर #boycottRadhikaAapte हो रहा ट्रेंड

DESK : हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल राधिका आप्टे ट्विटर पर आज अचानक ट्रेंड करने लगी। सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए कि राधिका आप्टे का न तो की फिल्म रिलीज होनेवाली है, न ही उन्होंने कोई विवादित बयान दिया है। ऐसे में #boycottRadhikaAapte क्यों ट्रेंड होने लगी। 

जब इस सवाल का जवाब तलाशा गया तो मामला पांच साल पहले 2016 में प्रदर्शित राधिक आप्टे की विवादित फिल्म पार्च्ड पर जाकर खत्म हुआ। उस फिल्म में राधिका आप्टे के न्यूड सीन थे, जो तब काफी वायरल हुए थे। भारत में फिल्म के प्रदर्शन से पहले फिल्म का वह सीन लीक हो गया, जिसके कारण राधिका आप्टे रातों रात चर्चित चेहरा बन गई। अब इसी फिल्म का वह सीन फिर से ट्रेंड कर रहा है, जिसके बाद लोग #boycottRadhikaAapte पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दे की राधिका आप्टे की फिल्म ‘पार्च्ड’ साल 2016 में आयी थी |लीना यादव निर्देशित फिल्म को 24 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था जिसमें से इसे 18 बार अवार्ड्स से सम्मानित भी किया गया। राधिका आप्टे को बॉलीवुड में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने के लिए जाना जाता हैं, वो पैडमैन ,अंधाधुंध , बदलापुर जैसे फिल्म में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह आधा दर्जन से ज्यादा वेब सीरीज और हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

ट्विटर पर ऐसे मिल रही है प्रतिक्रियाएं

क्या है यूजर्स का व्यू :- एक यूजर ने लिखा की बॉलीवुड हमेशा एंटी-कल्चर मूवी बनाता है| वही दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसे सभी एक्टर्स को बायकाट करने का समय आ गया है जो भारतीय सभ्यता के खिलाफ मूवी बनाते है।

एक यूजर ने तो हद ही कर दी और उनके राज कुंद्रा संबंधित तार से जोर दिया | कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो इस ट्रेंड को फालतू टाइम पास का जरिया बता रहे हैं |एक यूजर लिखता है, बहुत समय हो गया कुछ बायकाट नही किया चलो आज #boycottRadhikaAapte चलते है।



Find Us on Facebook

Trending News