यहां शराब-बंद नहीं! दारू की बोतल और भरे हुए जाम के साथ दिखे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी, वीडियो वायरल होने से हड़कंप

यहां शराब-बंद नहीं! दारू की बोतल और भरे हुए जाम के साथ दिखे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी, वीडियो वायरल होने से हड़कंप

DEHRI ON SONE : बिहार में पिछले कुछ दिनों से लगातार यह चर्चा हो रही है कि ऊंचे तबके के लोगों में आराम से शराब उपलब्ध हो रहा है. लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कही बात कितनी सही है, वह  एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टर साहब की दारू पीते हुए वीडियो वायरल से पुष्टि होती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर साहब न सिर्फ दारू पीते हुए नजर आ रहे हैं, बल्कि किसी से फोन पर बात करते हुए पैसों की डील भी कर रहे हैं। वहीं वीडियो सामने आने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया है।

वायरल वीडियो रोहतास जिले के तिलौथू स्थित प्राथमिक चिकित्सा केंद्र से जुड़ा बताया जा रहा है। वीडियो में शराब पीते डॉक्टर की पहचान केंद्र प्रभारी डा. दयानंद प्रसाद के रूप में की गई है। 32 सेंकेंड के वीडियो में एक बड़ा सा टेबल नजर आ रहा है। वहीं साइड स्ट्रैचर की तरह एक बेज दिख रहा है। साथ ही डॉक्टर साहब शराब किसी से फोन पर पैसों को लेकर बात कर रहे हैं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो अस्पताल का है या किसी दूसरी जगह का।

बहरहाल, वीडियो सामने आने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं जिले के सिविल सर्जन ने भी इसे गंभीरता से लिया है और मामले की जांच कराने की बात कही है। 

नोट - न्यूज4नेशन वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. यह सिर्फ मिली जानकारी के आधार पर प्रकाशित की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News