तेजस्वी कितना भी दौरा कर लें, RJD का झारखंड में कोई वजूद नहीं, 20 साल तक पीएम रहेंगे मोदी, एमएलसी संजय पासवान ने बता दी सच्चाई

तेजस्वी कितना भी दौरा कर लें, RJD  का झारखंड में कोई वजूद नहीं, 20 साल तक पीएम रहेंगे मोदी,  एमएलसी संजय पासवान ने बता दी सच्चाई

NAWADA : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के झारखंड दौरे को लेकर एमएलसी संजय पासवान ने बड़ी बात कह दी है। उन्होंने तेजस्वी यादव के झारखंड दौरे को बेमलतब का बताते हुए कहा है कि उन्हें इसका कोई लाभ नहीं होनेवाला है। झारखंड में राजद का कोई अस्तित्व नहीं है। चाहे वह अपने एलाएंस के लोगों से कितना भी मुलाकात कर लें, वहां पर कोई लाभ आरजेडी को नहीं मिलेगा। झारखंड में आरजेडी की कोई भविष्य नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मजबूत है। जनता के साथ, जनता के हित में खड़ा रहती है इसलिए हमारे पीएम का स्वागत सम्मान देश में है। उक्त बातें उन्होंने नवादा सर्किट हाउस में पीएम मोदी के जन्मदिन पखवारा को लेकर हुए प्रेस वार्ता के दौरान कही।

संजय पासवान ने पीएम मेटेरियल के मुद्दे को हवा देनेवाले नेताओं को भी आड़े हाथ लिया। कुछ लोग चर्चा में रहने के लिए अनाप-शनाप बयानबाजी करते हैं। कोई नेता कहीं भी चादर चढ़ा ले पीएम की कोई वैकेंसी नहीं? इस बात को सीएम ने खुद ही किया है ऐलान डेमोक्रेसी कंट्री है लोग कुछ भी बोल सकते हैं। संजय पासवान ने कहा कि इस देश में नरेंद्र मोदी अगले 20 साल तक प्रधानमंत्री रहेंगे। इसलिए  भाजपा के लोग ऐसे बयानबाजी पर कोई तवज्जो नहीं देती है।

चिराग  - पारस की अंदरुनी लड़ाई का एनडीए पर असर नहीं

भाजपा के हम सब नेता लोक जनशक्ति पार्टी के साथ है। हम लोगों की एलाइंस लोजपा से है। लोजपा के नेता से नहीं। जो एलजीपी जनता के मायने में खरा उतरते हैं।उसके साथ ही हैं हमारी पार्टी। बात रही चिराग व पशुपति पारस कि तो यह लोग की आपसी मतभेद है। हम लोग के लिए दोनों बराबर है। और हम लोगों की यह सोच है कि भविष्य में भी हमारे साथ ही रहेंगे लोक जनशक्ति पार्टी। चुनाव आयोग जो तय करेगी उसका हम लोग स्वागत करेंगे।



Find Us on Facebook

Trending News