बिहार में PM के पिछले चुनावी घोषणा के सवा लाख करोड़ के पैकेज में 1 रु भी नहीं मिला- शक्तिसिंह गोहिल

बिहार में PM के पिछले चुनावी घोषणा के सवा लाख करोड़ के पैकेज में 1 रु भी नहीं मिला- शक्तिसिंह गोहिल

PATNA: एक तरफ जहां पीएम मोदी लगातार बिहार में पैकेज पर पैकेज दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने बड़ा हमला बोलते हुए पीएम मोदी पर बड़ा प्रहार किया है। बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल की माने तो आरटीआई के मुताबिक बिहार में PM के पिछले चुनावी घोषणा के सवा लाख करोड़ के पैकेज में 1 रु भी नहीं मिला है। बिहार प्रदेश कांग्रेस के वर्चुअल रैली बिहार क्रांति महासम्मेलन में आज समस्तीपुर जिले के कार्यकर्त्ताओं तथा कांग्रेसजनों के साथ कांग्रेस के दिल्ली मंच से राष्ट्रीय नेताओं ने और पटना स्थित मंच से प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने वर्चुअल संवाद स्थापित किया। 

उत्तर बिहार के वर्चुअल महासम्मेलन का आज समापन सत्र था। दिल्ली मंच से राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी अजय कपूर ने वर्चुअल सम्मेलन का संचालन करते हुए कहा कि समस्तीपुर के कई उद्योग बंद हो चुके हैं, जरूरत है उन्हें पुनः शुरू कराने की लेकिन वर्तमान सरकार का इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं है। आज दिल्ली मंच पर मुख्य वक्ता के तौर पर बिहार के प्रभारी व राज्यसभा सांसद शक्तिसिंह गोहिल, नवनिर्वाचित महासचिव व केरल के प्रभारी तारिक अनवर और महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ रागिनी नायक, चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह, बिहार के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ अशोक राम, बिहार महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विधायक अमिता भूषण, दीपक नेगी और प्रणव जी उपस्थित रहें।


वर्चुअल महासम्मेलन को सम्बोधित करते हुए बिहार के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने कहा कि कांग्रेस खुदगर्जी की राजनीति नहीं बल्कि सेवा की राजनीति करती है। कांग्रेस सकारात्मक राजनीति में विश्वास रखती है। उन्होंने बिहार में कांग्रेस के विजन पर बोलते हुए कहा कि बाढ़ और सुखाड़ से त्रस्त बिहार को कांग्रेस वाटर मैनेजमेंट और वाटर हार्वेस्टिंग प्लांट लगाकर इस समस्या से निजात दिलाने का काम करेगी। किसानों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि समस्तीपुर के किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं मिलता। 

उन्होंने कहा कि बिहार में चुनाव आते ही प्रधानमंत्री मोदी फिर से चुनावी पैकेज की घोषणा करना शुरू कर दिए हैं। हाल ही में मुम्बई के आरटीआई कार्यकर्ता के आरटीआई से खुलासा हुआ कि  बिहार में पीएम के पिछले चुनावी घोषणा के सवा  लाख करोड़ के पैकेज में एक रुपया भी बिहार को नहीं मिला। यदि प्रधानमंत्री अच्छा काम कर ही रहें हैं तो देश में कोरोना बेलगाम कैसे हुआ और हजारों लोगों की मृत्यु कैसे हो गयी ? उन्होंने कहा कि बिहार परिवर्तन की धरती है और बिहार के लोगों ने बदलाव का मन बना लिया है और इसबार मतदान की ताकत से सबक सिखाने को तैयार है।

Find Us on Facebook

Trending News