बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार-पांच नहीं, दुनिया की 38 भाषाओं में रिलीज होगी साउथ की यह फिल्म, मेकर्स ने कर ली है बड़ी तैयारी

चार-पांच नहीं, दुनिया की 38 भाषाओं में रिलीज होगी साउथ की यह फिल्म, मेकर्स ने कर ली है बड़ी तैयारी

DESK : पिछले कुछ सालों में भारतीय फिल्मों को चार-पांच भाषाओं में रिलीज करने का चलन तेजी से बढ़ा है। फिर चाहे साउथ कि फिल्में हो या हिन्दी फिल्में। अब साउथ के बड़े अभिनेताओं में शामिल सूर्या इन सबसे एक कदम आगे निकल गए हैं। जो फिलहाल अपनी आनेवाली फिल्म 'कंगुवा' लगातार चर्चा में हैं। जिसको लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

जहां बाकी फिल्में पांच छह भाषाओं में रिलीज होती है। वहीं 'कांगुवा' के मेकर्स इतिहास रचने के लिए तैयार है क्योंकि यह फिल्म दुनिया भर में 38 भाषाओं में 3डी और आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज की जाएगी। कांगुवा भारत की पहली फिल्म होगी, जो एक साथ इतनी भाषाओं में प्रदर्शित होगी।

प्रोड्यूसर, ज्ञानवेलराजा के ने बताया कि वे 'कंगुवा' के मार्केटिंग और रिलीज के मामले में उन क्षेत्रों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं जहां तमिल सिनेमा अभी तक नहीं पहुंच पाया है। इसके अलावा, 'कंगुवा' के साथ, तमिल सिनेमा बॉक्स ऑफिस नबंर्स और ऑडियंस तक पहुंचने में नए दरवाजे खोलने वाला है।

शानदार विजुअल्स का दावा

'कंगुवा' की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी। मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे।

कंगुवाकी कास्ट

'कंगुवा' शिव द्वारा निर्देशित हैं और इसमें सूर्या और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक स्कोर है। फिल्म की बाकी दूसरी स्टार कास्ट का खुलासा आने वाले समय में किया जाएगा। मेकर्स 'कंगुवा' को 2024 की गर्मियों में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।



Suggested News