बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी नहीं, सिर्फ गलतफहमी थी नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के घर में हुई चोरी की घटना, सामने आई यह बड़ी सच्चाई

चोरी नहीं, सिर्फ गलतफहमी थी नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के घर में हुई चोरी की घटना, सामने आई यह बड़ी सच्चाई

PATNA : बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के आवास से बीते रविवार को चोरी की घटना गलत साबित हुई है। बताया जा रहा है कि नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के एक्जीबिशन रोड स्थित घर में चोरी को लेकर गाँधी मैदान थाने में शिकायत दर्ज कराई गयी थी, वह सिर्फ एक गलतफहमी के कारण हुआ है। जिसमें अब शिकायतकर्ता ने ही यह साफ कर दिया है कि चोरी की कोई घटना नहीं हुई है और वह अपना केस वापस लेने जा रहे हैं।

सामने आकर दिया बयान

चोरी की इस घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के पूर्व सहायक शिवम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उक्त शिकायत विजय सिन्हा के वर्तमान सहायक गौरव ने दर्ज कराई थी। लेकिन आज दोनों एक साथ आकर मामले की असली सच्चाई के बारे में जानकारी दी। शिवम ने बताया कि जो सामान चोरी हुआ,  वह दरअसल कमरे में ही दूसरे जगह पर रखा हुआ था, लेकिन मेरे फोन में खराबी आने के कारण मैं इसकी जानकारी नहीं दे सका। जिससे यह सारी गलतफहमी की स्थिति उत्पन्न हुई। अब वह समान मिल गया है। जिसके बाद सारी स्थिति साफ हो गई है। वहीं गौरव ने भी यह माना कि उनका सामान कमरे में ही था, जो मिल गया है, ऐसे में जो शिकायत दर्ज कराई गई थी, उसे वापस लिया जाएगा।

बता दें कि सीतामढ़ी के नानपुर के सामर गांव निवासी बीते एक फरवरी को नेता प्रतिपक्ष के वह एग्जीबिशन रोड स्थित आवास रुक गया था। इसके बाद किसी काम से बाहर निकला और लौट कर फिर वापस नहीं आया। बाद में यह बात सामने आई कि शिवम ने ही गौरव कुमार के बैग में रखे विजय कुमार सिन्हा का डेढ़ लाख रुपये, कई दस्तावेज और घड़ी लेकर फरार हो गया है।  जिसके बाद गांधी मैदान थाने में चोरी का केस दर्ज किया गया था।

Suggested News