नहीं माने सिंह मेंशन के छोटे युवराज, धनबाद से हर हाल में चुनाव लड़ने का किया एलान

नहीं माने सिंह मेंशन के छोटे युवराज, धनबाद से हर हाल में चुनाव लड़ने का किया एलान

NEWS4NATION DESK : झारखंड के धनबाद सीट पर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ गई है। सिंह मेंसन के छोटे युवराज व झरिया से बीजेपी के विधायक संजीव सिंह के अनुज सिद्धार्थ धनबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर अड़े हुए है। 

आज बोकारो में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान एकबार फिर कहा कि वे हर हाल में धनबाद से चुनाव लड़ेंगे। 

सिद्धार्थ ने कहा कि वे किसी की आलोचना या बुराई करने के लिए चुनाव मैदान में नहीं उतरे हैं। वे धनबाद, बोकारो की समस्याओं को लेकर जनता के बीच जाएंगे और उन्हें पूरी उम्मीद है कि जनता का प्यार और समर्थन मिलेगा। उन्होंने कहा कि नामांकन के बाद पूरा माजरा आपको साफ दिखने लगेगा।

वहीं बीजेपी से चुनाव नहीं लड़ने के लिए दबाव बनाये जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें चुनाव लड़ने से रोकने के लिए किसी की ओर से दबाव नहीं डाला गया है। जहांतक बीजेपी का सवाल है तो मेरी मां और मेरे बड़े भाई आज भी बीजेपी में है। मेरी मां और मेरे भाई मुझपर किसी तरह का दबाब नही डाल सकते हैं। 

बता दें कि सिद्धार्थ के चुनाव लड़ने के एलान से बीजेपी परेशान है। पीएन सिंह पहले ही धनबाद मंडलक कारा में संजीव सिंह से मिल चुके हैं। संजीव सिंह ने भाजपा के पक्ष में बयान दे चुके हैं। 

संजीव सिंह के बीजेपी के साथ होने के बाद भी सिद्धार्थ के चुनाव लड़ने के अपने फैसले पर कायम रहने के बाद बीजेपी की बेचैनी बढ़ गई है। सिंह मेंशन को मनाने की कवायद रांची से की जा रही है। इसे लेकर सीएम ने पिछले दिनों नेताओं के साथ बैठक भी की थी।

बैठक के दौरान सिद्धार्थ को कैसे बैठाया जाए इस बात को लेकर विचार-विर्मश किया गया था। वैसे सिद्धार्थ के आज के इस एलान के बाद यह साफ हो गया है कि इसबार धनबाद सीट पर बीजेपी और पीएन सिंह की परेशानी बढ़ने जा रही है।  

धनबाद से मृत्युंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News