बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में जगह खाली करने के लिए सैकड़ों लोगों को भेजा गया नोटिस, ग्रामीणों में मचा हड़कंप, बात करने के लिए बुलाकर गायब रहे सीओ साहब

गया में जगह खाली करने के लिए सैकड़ों लोगों को भेजा गया नोटिस, ग्रामीणों में मचा हड़कंप, बात करने के लिए बुलाकर गायब रहे सीओ साहब

GAYA : बोधगया प्रखंड इलाके के पश्चिमी नामा के सैंकड़ों ग्रामीण आज अंचल कार्यालय बोधगया पहुंचे। जहाँ पश्चिमी नामा के सैंकड़ों ग्रामीण को अंचल कार्यालय बोधगया के द्वारा नोटिस देकर उनके घरों को खाली करने का आदेश दिया गया है। नोटिस प्राप्त होने के बाद लोगो में हड़कंप मच गया है। 

इसी कड़ी में मंगलवार को सभी ग्रामीण नोटिस लेकर अंचल कार्यालय पहुंचे और न्याय की गुहार लगाई है। गांव के सरपंच सूर्यनारायण राउत ने बताया की पिछले 40 वर्षो से लगातार यहां पर ग्रामीण रह रहे है और अपने बच्चो का पालन पोषण कर रहे है। 

उन्होंने बताया की जितना घर है। सभी आहर के भिंड पर बना हुआ है। किसी का निजी जमीन में नही है। उन्होंने कहा की वे सभी जमीन प्रमाणा का है। लेकिन अब सभी को बेघर किया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया की हमलोग को दो बार नोटिस दिया गया है। अंचल अधिकारी के द्वारा बात करने के लिए बुलाया गया है। लेकिन अंचल अधिकारी खुद कार्यालय से गायब है। यहां पर कई लोग अंचलाधिकारी के इंतजार में खड़े है। लेकिन सीओ साहब खुद कार्यालय में अनुपस्थित रहते है।

गया से संतोष की रिपोर्ट

Editor's Picks