नोटों की सेज पर सोता था इंजीनियर सुरेश, कैश गिनने में छूट रहे पसीने...

नोटों की सेज पर सोता था इंजीनियर सुरेश, कैश गिनने में छूट रहे पसीने...

पटनाः बिहार सरकार का एक अभियंता नोटों की सेज पर सोता था।निगरानी विभाग की छापेमारी में यह खुलासा हुआ है।अभिंयता जिस पलंग पर सोता था उसके अंदर नोटों की गड्डियां मिली है।कैश देखकर अधिकारियों के होश उड़ गए। पलंग के नीचे गड्डियों से भरे कई बैग मिले हैं।

बता दें कि निगरानी विभाग ने कार्यपालक अभियंता सुरेश प्रसाद के घर पर छापेमारी की है।अबतक इंजीनियर के घर छापेमारी जारी है।अबतक मिली जानकारी के अनुसार करीब 2 करोड़ रू मिलने की बात सामने आ रही है।रूपयों का मिलान किया जा रहा है।बैंक से नोट गिनने वाली मशीन मंगायी गई है।खबर है कि अंतिम समय तक 2 करोड़ से अधिक कैश मिल सकता है। जबकि छापेमारी में कई जमीन के कागजात के अलावे अन्य सामान मिले थे।सबका मिलान किया जा रहा है।  

छापेमारी में शामिल निगरानी टीम के अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार बिहटा में रोड बनाने के लिए टेंडर निकला था. अखिलेश कुमार जायसवाल की कंपनी को टेंडर देने के लिए एक्सक्यूटिव इंजीनियर ने 32 लाख रुपए की रकम बतौर रिश्वत मांगी थी।

ये डील 28 लाख रुपए पर तय हुई। डील के तहत 50% एडवांस के तौर पर दिया जाना था. आज 50% एडवांस के रूप में ही 14 लाख रुपए की रकम रिश्वत के रूप में दी जा रही थी.

इसके बाद निगरानी विभाग ने रोड कंस्ट्रक्शन डिपार्टमेंट के एक्सक्यूटिव इंजीनियर सुरेश प्रसाद को 14 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। एक्सक्यूटिव इंजीनियर अब निगरानी की कस्टडी में हैं. निगरानी की एक टीम पटेल नगर स्थित एक्सक्यूटिव इंजीनियर सुरेश प्रसाद के दूसरे ठिकानों पर  छापेमारी कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News