बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुख्यात उग्रवादी सुदामा यादव और कमलेश को पुलिस ने दबोचा, झुरहा जंगल से हुई गिरफ्तारी....

कुख्यात उग्रवादी सुदामा यादव और कमलेश को पुलिस ने दबोचा, झुरहा जंगल से हुई गिरफ्तारी....

PALAMU : पलामू जिले के हुसैनाबाद अनुमंडल का आतंक कहा जाने वाला उग्रवादी सुदामा यादव और कमलेश साहू को पुलिस ने दबोच लिया है । बता दें कि हुसैनाबाद अनुमंडल के पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाकर इन दोनों टीपीसी के उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया है । दोनों उग्रवादी झुरहा जंगल के फरटिया गांव में छिपे हुए थे।

 हुसैनाबाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार ने विशेष अभियान के तहत इन दोनों उग्रवादियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी में लगे हुए थे। अंततः उग्रवादि संगठन टीपीसी से जुड़े सुदामा यादव और कमलेश साहू को झुरहा जंगल के फरटिया  गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीँ गिरफ्तार दोनों उग्रवादी टीपीसी नामक उग्रवादि संगठन के सहयोगी हैं । इन दोनों के पास से मोबाइल फोन और टीपीसी का पर्चा भी बरामद किया गया है । बताया जा रहा है कि एक पखवारा पूर्व जमुआ पंचायत के मुखिया अरविंद पासवान की पिटाई में भी दोनों शामिल थे।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार दोनों उग्रवादी पूरे क्षेत्र में घूम - घूम कर मुखिया का नंबर उपलब्ध कराकर टीपीसी उग्रवादियों को देते थे ताकि मुखिया से वसूली की जा सके। बता दें कि सुदामा यादव पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं , सुदामा यादव के गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है |

Suggested News