बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में 21 सालों से फ़रार कुख्यात नक्सली भुलडुल यादव गिरफ्तार, पुलिसकर्मियों पर हमला करने सहित कई मामलों में थी तलाश

सासाराम में 21 सालों से फ़रार कुख्यात नक्सली भुलडुल यादव गिरफ्तार, पुलिसकर्मियों पर हमला करने सहित कई मामलों में थी तलाश

SASARAM : सासाराम में पुलिस और सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां पिछले 21 सालों से फरार चल रहे एक नक्सली को एसएसबी के सहयोग से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक चुटिया थाना क्षेत्र के बेलदूरिया के जंगल के पास से भुलडुल यादव को गिरफ्तार किया गया है। 


बता दें कि गिरफ्तार नक्सली वर्ष 2001 में पुलिस कर्मियों पर हमले का भी आरोपी है। इसकी तलाश पुलिस को अलग-अलग नक्सली वारदातों में थी। लेकिन SSB के सहयोग से इसे रघुनाथपुर के इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। 

बताया जा रहा है की वह फिर से इलाके में नक्सली गतिविधि को बढ़ाने में लगा हुआ था। इसी सूचना पर जिला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भुलडुल यादव को धर दबोचा। पुलिस गिरफ्तार नक्सली से पूछताछ करने में जुटी है। 

रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि रोहतास तथा कैमूर के इलाके में कई नक्सली वारदातों में यह सलिप्त था और 21 सालों से फरार चल रहा था। पूछताछ के बाद कई कांडों का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है। 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News