बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब निर्दलीय ही चुनावी दंगल में उतरेंगे भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह, नामांकन करने पहुंचे नवादा, मनीष कश्यप भी थे मौजूद

अब निर्दलीय ही चुनावी दंगल में उतरेंगे भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह, नामांकन करने पहुंचे नवादा, मनीष कश्यप भी थे मौजूद

NAWADA : भोजपुरी के सुपरस्टार गुंजन सिंह भी लोकसभा का चुनाव के मैदान में निर्दलीय उतर गए है। आज नामांकन दाखिल करने के लिए वह नवादा पहुंचे हैं। गुंजन सिंह ने कहा विकास की मुद्दा पर चुनाव पर मैदान में उतरे हैं। जनता ने हमें चुनाव लड़ने के लिए कहा, इसलिए चुनाव के लिए उतरे हैं।  इस दौरान गूंजन सिंह के साथ मनीष कश्यप भी उनके साथ नजर आए।

नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए गुंजन सिंह ने भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर अपनी निराशा भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि मैनें बहुत कोशिश की।  लेकिन कामयाबी नहीं मिली। अब यहां की जनता को मैने वादा  किया था, इसलिए उनके भरोसे चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। उन्होंने इस चुनाव में उनका मुख्य मुद्दा घर का बेटा और घर का नेता रहेगा।

नवादा के विकास का किया वादा

गुंजन सिंह ने कहा नवादा में न तो केंद्रीय विद्यालय और न ही कोई मेडिकल कॉलेज है, यहां तक कि बेहतर अस्पताल की सुविधा भी नहीं है। मैं जनता के बीच इन्हीं  मुद्दों को लेकर जाऊंगा। मुझे भरोसा है कि यहां की जनता मेरा साथ देगी।

मनीष कश्यप भी बोले

इस दौरान मनीष कश्यप ने भी गुंजन सिंह के समर्थन करने की बात कही। उन्होंने कहा कि पिछले 20 साल के चुनाव को देख लीजिए, किसी गरीब के बेटे को कभी लोकसभा जाने का मौका नहीं मिला। या तो कोई बिजनेसमैन को टिकट मिलता है या किसी नेता के बेटे को। क्या गरीब  के बेटे को हक नहीं है कि वह लोकसभा जा सके। मनीष कश्यप ने कहा वह हर उस कैंडिडेट के लिए प्रचार  करेंगे,जो वास्तव में जनता के विकास के लिए सोचता है।


Suggested News