बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब पटना में घर बैठे EW Shoping.com से खरीदे सभी प्रकार के सामान, कैशबैक भी मिलेगा

अब पटना में घर बैठे EW Shoping.com से खरीदे सभी प्रकार के सामान, कैशबैक भी मिलेगा

पटना. EW Shoping.com पटना अब शहर से चलकर बिहार के सभी गांव पंचायत में ऑनलाइन-ऑफलाइन शॉपिंग के लिए तैयार है। EW Shoping.com बिहार मे तीन वर्षों से आपके सेवा में तत्पर है। बिहार की राजधानी पटना में EW Shoping.com का जोनल ऑफिस आपने के लिए खुला है। जहां पर आपको मिला है आपके मॉर्निग से नाइट तक के इस्तेमाल करने का संपूर्ण सामान वो भी आकर्षक रेट पर अब आप अपने घर का राशन, कपड़ा के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की खरीददारी घर बैठ EW Shoping.com और मोबाइल एप से आसानी से कर सकते हैं। आपके हरेक खरीद पर आपको कैश बैक फैसिलिटी भी मिलेगा।

EW Shoping.com पटना अब आपके लिए है बिलकुल तैयर है, जो आपके लिए हर रोज कुछ नया ला रहा है। कंपनी के सीईओ रुपेश कुमार ने आज अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि EW Shoping.com का हर एक प्रोडक्ट अब शहर से होते हुए बिहार के सभी गांव पंचायत तक पहुंचेगा। सभी गांव-पंचायत में डिस्टीब्यूटर प्वाइंट बनेगा। अब आप अपनी खरीदारी घर बैठे आसानी से कर सकते हैं। आपको यहां खरीददारी पर 30 से 50 प्रतिशत तक छूट मिल रहा है।

बेहतरीन क्लालिटी प्रोडक्ट, आकर्षक रेट के साथ कैश बैक जैसी तमाम सुविधाए आपके लिए उपलब्ध है। ग्राहक के लिए अच्छे रिस्पॉन्स से EW Shoping.com आपके लिए सदैव तैयार है। आपके समस्याओं के निदान के लिए EW Shoping.com टीम सदैव तैयार है। अब आप घर बैठे अपने चहते ऑनलाइन शॉप EW Shoping.com से  ऑर्डर करें।

Suggested News