बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब सब खुश! प्रेमिका से मिलने आया युवक, ग्रामीणों ने दोनों को कमरे में बंद किया, पुलिस ने बिन पिता के युवती की करा दी प्रेमी से शादी

अब सब खुश! प्रेमिका से मिलने आया युवक, ग्रामीणों ने दोनों को कमरे में बंद किया, पुलिस ने बिन पिता के युवती की करा दी प्रेमी से शादी

MUNGER : खबर मुंगेर जिले हवेली खड़गपुर थाने जुड़ी है. जहां प्रेमिका से मिलने आए युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिसके बाद प्रेमी जोड़े को कमरे में बंद कर दिया। बाद में गांव में हंगामा बढ़ने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर थाने पहुंची और उनके घरवालों को सूचित किया। जिसके बाद परिजनों की मंजूरी से दोनों की मंदिर में शादी करा दी गई। शादी पर दोनों प्रेमी प्रेमिका काफी खुश नजर आए।

यह पूरी घटना हवेली खड़गपुर प्रखंड के रतैठा गांव से जुड़ी है। जहां रहनेवाले सत्यम कुमार सिंह के बेटे सुमित कुमार (26 साल) का गांव के ही स्वर्गीय विपिन सिंह की बेटी मनीषा कुमारी उर्फ प्रियम (23 साल) के साथ 5 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

बताया जाता है कि बीते रविवार की रात प्रेमिका मनीषा कुमारी ने अपने प्रेमी सुमित कुमार को मिलने के लिए बुलाया था। प्रेमी के मिलने के लिए आने पर कुछ मनचलों ने दोनों को कमरे में बंद कर दिया। इस बीच गांव में काफी हंगामा भी हुआ।

पुलिस ने दोनों को निकाला

इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को अपने साथ सुरक्षित तरीके से थाने ले आई। दोनों परिवारों के लोगों को भी थाना बुलाया गया। खड़गपुर पुलिस ने दोनों पक्षों से वार्ता कर मामले में सुलह करवा कर दोनों प्रेमी युगल की शादी शिव मंदिर में बीते सोमवार को करवाई।

परिजनों की मौजूदगी में हुई शादी

यहां प्रेमी-प्रेमिका व परिजनों की आपसी सहमति से दोनों की शादी शिव मंदिर में हुई है। दोनों की शादी को देखने के लिए कई लोग भी उमड़ पड़े। इतना ही नहीं स्थानीय मौजूद लोगों ने शादी के बाद प्रेमी युगल को आशीर्वाद दिया है और लड़की शादी के बाद ससुराल चली गई। इस शादी से दोनों के परिजन खुश हैं। हालांकि, शादी के तीन दिन बाद गुरुवार को यह वीडियो सामने आया है।


Suggested News