अब 349 रुपये में पाइए TAPO-1 का यह प्रिविलेज कार्ड, खरीददारी में इस्तेमाल कर कीजिए 51 प्रतिशत तक की बचत

अब 349 रुपये में पाइए TAPO-1 का यह प्रिविलेज कार्ड, खरीददारी में इस्तेमाल कर  कीजिए 51 प्रतिशत तक की बचत

PATNA : तपोवन द्वारा एक प्रिविलेज कार्ड को लांच किया गया है। इस कार्ड के माध्यम से आप रोज की जरूरतों के सामन जैसे सुपरमार्केट से लेकर , रेस्टुरेंट, कैफ़े, बैंक्वेट, सैलून एवँ स्पा, फर्नीचर, ज्वेलरी, हॉस्पिटल, ओटोमोबाईल, फैशन, टूरिज्म आदि पर तक़रीबन 51 प्रतिशत (51%)   तक कि अपनी बचत कर सकते है। 

आज पटना के पाटलीपुत्रा एक्जोटिका में Tapo-1™{तपोवन} के द्वारा इस प्रिविलेज कार्ड की लांचिंग की गई।  इस अवसर पर कंपनी के फाउंडर कुमार गौरव ने बताया की आज कोरोना के समय में जहां लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पर रहा है, उसी बीच हम उन्हें एक ऐसा प्रिविलेज कार्ड प्रदान कर रहें , जिससे वह अपने और अपने परिवार के सदस्यों के लिए साल भर में हजार से लाख रूपये तक कि बचत कर सकते हैं,और अपने आस पास खुशियों का महौल बना सकते हैं।

उन्होंने कहा कि कंपनी ने पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत को बढ़ाते हुये ये प्रोजेक्ट्स आज पटना में लांच किया है। वहीं आने वाले दिनों में बिहार समेत 21 शहरों में हमारी लांचिंग होगी। 


वही दूसरी ओर कंपनी के जीएम संस्कार सिंह ने बताया कि पूरे भारत में पहली बार इस तरह के प्रीविलेज कार्ड की लांचिंग Tapo1™ के द्वारा की जा रही है, जो की  आप काफी किफायती दर,मात्र 349 रूपये में  प्राप्त कर सकते हैं। 

उन्होंने बताया कि रोज की जरूरतों के सामन जैसे सुपरमार्केट से लेकर , रेस्टुरेंट, कैफ़े, बैंक्वेट, सैलून एवँ स्पा, फर्नीचर, ज्वेलरी, हॉस्पिटल, ओटोमोबाईल, फैशन, टूरिज्म आदि पर इस कार्ड का उपयोग कर तक़रीबन 51 प्रतिशत (51%)  तक अपनी बचत कर सकते है।

संस्कार सिंह ने कहा कि अपना मोटो है.. आत्मनिर्भर बिहार, आत्मनिर्भर भारत.. वही इस अवसर पर कंपनी के सीईओ मोहन ठाकुर समेत कंपनी के कई अधिकारी मौजूद रहें।   

Find Us on Facebook

Trending News