जदयू, भाजपा के बाद अब हम पार्टी का भी होगा जनता दरबार, जीतन राम मांझी के आवास पर हर मंगलवार को लगेगा दरबार

जदयू, भाजपा के बाद अब हम पार्टी का भी होगा जनता दरबार, जीतन राम मांझी के आवास पर हर मंगलवार को लगेगा दरबार

पटना. हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के आवास पर हर मंगलवार को जनता दरबार लगेगा. इसमें पार्टी के विधायक जनता की समस्याओं को सुनेंगे. इससे पहले भाजपा और जदयू ने भी जनता दरबार शुरू की है. ऐसे में अब बिहार में एनडीए के एक और सहयोगी दल जनता दरबार शुरू कर रही है. इसको लेकर तैयारियां शुरू हो गयी है.

हम पार्टी का कहना है कि जनता दरबार लगाने का मकसद आमलोगों की समस्याओं को दूर करना है. जब हम उनकी समस्याओं को पार्टी स्तर पर दूर करने लगेंगे, तो वह हम से जुड़ेंगे. इसको लेकर पार्टी स्तर से भी प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. जिलों के साथ प्रखंड स्तर के कार्यकर्ताओं को इसकी जानकारी दी जा रही है, ताकि वह अपने इलाके के लोगों को पार्टी के जनता दरबार में शामिल करा सके.

बता दें कि नीतीश कुमार सरकार ने जनता दरबार को फिर से शुरू की है. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जदयू भी जनता की समस्या सुन रही है. अब जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा भी आगे आई है. मांझी के आवास पर मंगलवार से जनता दरबार लगने जा रहा है. समस्या सुनने के लिए एससी-एसटी कल्याण मंत्री संतोष मांझी के साथ पार्टी विधायक अनिल कुमार, ज्योति मांझी व प्रफुल्ल मांझी मौजूद रहेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News