बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब हम नहीं, चाचा को खुद आना होगा हमें आशीर्वाद देने, सिंगापुर जाने से पहले नीतीश कुमार को लेकर बोली रोहिणी, कहा - अब सारण में ही रहूंगी

अब हम नहीं, चाचा को खुद आना होगा हमें आशीर्वाद देने, सिंगापुर जाने से पहले नीतीश कुमार को लेकर बोली रोहिणी, कहा - अब सारण में ही रहूंगी

PATNA : लोकसभा चुनाव में पहली चुनावी पारी में हार का सामना करने के बाद लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने अब सारण में ही जनता के बीच रहने और वहां के लोगों के लिए काम करने का फैसला लिया है। चुनाव बाद आज कुछ दिन के लिए अपने बच्चों से मिलने के लिए सिंगापुर जाने के दौरान रोहिणी ने कहा कि चुनाव में सारण की जनता ने उनका पूरा सपोर्ट किया, इसलिए मैं जल्द ही उन सभी से मिलने के लिए जाउंगी और वहां के लोगों के लिए करूंगी।



रोहिणी ने इस दौरान बिहार में एक बार फिर नीतीश कुमार के साथ फिर से सरकार बनाने की संभावनाओं को लेकर उन्होंने कहा कि अब उन्हें खुद आना होगा आशीर्वाद देने के लिए। हम लोग उनके बच्चे हैं। उनके सामने बड़े हुए हैं। रोहिणी ने अपनी बातों से यह साफ कर दिया कि अगर बिहार में कभी राजद और जदयू की सरकार बनती है तो नीतीश कुमार नहीं, बल्कि तेजस्वी यादव ही सीएम होंगे और उन्हें आशीर्वाद देना होगा।



सारण में पिता-पुत्र की हत्या पर जवाब दें रूडी

सारण में दो लोगो की हत्या को लेकर सांसद राजीव प्रसाद रुडी पर हमला करते हुए रोहिणी ने कहा कि वह बोलते थे कि यहां गोली ही चलेगी तो उन्हें आज हुए हत्या के लिए जवाब देना चाहिए कि कैसे वकील पिता-पुत्र की हत्या हो गई। कौन इसके लिए जिम्मेदार हैं।



बिहार की जनता के साथ धोखा

केंद्र के नए मंत्रिमंडल में बिहार के मंत्रियों को मिले हल्के विभाग पर हो रहे विवाद को सही बताते हुए रोहिणी ने कहा कि मोदी जी ने एक बार फिर बिहार के लोगों के साथ धोखा किया है। उन्होंने इस बार भी बिहार के लोगों को कुछ नहीं दिया है। अब यहां की जनता खुद को ठगी हुई महसूस कर रही है।



बात अगर सारण लोकसभा सीट की करें तो यहां रोहिणी आचार्य ने भाजपा प्रत्याशी को कड़ी चुनौती दी थी। लेकिन आखिकार उन्हें चुनाव में कामयाबी नहीं मिली।




Suggested News