गया में लगातार बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या, तीन जगहों पर बनाया गया कन्टेनमेंट जोन

गया में लगातार बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या, तीन जगहों पर बनाया गया कन्टेनमेंट जोन

GAYA : जिले में लगातार कोरोना विस्फोट हो रहा है। पिछले पांच दिनों से लगातार कोविड-19 के संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। बुधवार को जिले में सबसे ज्यादा 50 कोरोना संक्रमित मिले। जिसके बाद जिले में अब तक कोरोना पीड़ितों की संख्या 96 पहुंच गयी। संक्रमित शहर के अलावा ग्रामीण इलाकों में भी मिल रहे हैं। जिले के विभिन्न हिस्सों में की गई 5678 लोगों की जांच में 19 कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। जिले में अब तक 2730888 लोगों को जांच की गई। इसमें से 29983 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं, इसमें से 29613 लोग ठीक हो चुके हैं। अब तक 276 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। वही जिले में अभी 96 एक्टिव केस हैं। 

गया के जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने कहा की पहले बाहर से आनेवाले लोगों में संक्रमण की शिकायत पायी गई थी। अब दुसरे लोगों में भी संक्रमण फ़ैल रहा है। उन्होंने कहा की कई जवान लोग इस संक्रमण की चपेट में आये हैं। इनमें कईयों को सिंगल या डबल डोज लग चुका है। उन्होंने यह भी कहा की यहां कोरोना संक्रमण बढ़ने की संभावना है। इससे बचाव के लिए एहतियात बरतने की जरुरत है।

कोरोना संक्रमण की जद में आम आदमी से लेकर डॉक्टर ,बैंककर्मी, अस्पताल कर्मी और सीआईएसएफ व कोबरा के जवान तक आए गए। बुधवार को मिले 50 संक्रमित में शहर के लेकर गांव तक के लोग शामिल हैं। मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एक डॉक्टर और एक कर्मचारी कोविड-19 पॉजेविट मिले। वहीं गया एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ का जवान भी कोरोना संक्रमित मिला। शहर के शहर के शास्त्री नगर, मगध मेडिकल, नगमतिया, एपी कॉलोनी के अलावा टनकुप्पा, फतेहपुर, टिकारी, गुरारू, गुरुआ आदि स्थानों पर कोरोना संक्रमित मिले।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News