मसौढ़ी में जदयू उम्मीदवार नूतन पासवान का भारी विरोध, लोगों ने गांव में घुसने से रोका

मसौढ़ी में जदयू उम्मीदवार नूतन पासवान का भारी विरोध, लोगों ने गांव में घुसने से रोका

PATNA : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी अब चुनावी मैदान में हैं. सड़क, बिजली, पानी और शिक्षा के वादे को लेकर अब प्रत्याशी लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं. हालाँकि कई जगहों पर उन्हें लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ रही है. ऐसा ही मामला पटना से सटे मसौढ़ी में सामने आया है. जहाँ अलीपुर, दरियापुर और मुस्तफापुर गांव के मतदाताओं ने एनडीए के उम्मीदवार नूतन पासवान को गांव में घुसने नहीं दिया. 

तीनों गांव के मतदाताओं ने "रोड नहीं तो, वोट नहीं" का नारा देकर वोट का वहिष्कार किया है. इसके मद्देनजर नूतन पासवान को दरियापुर पुल से आगे गांवों में नहीं घुसने दिया गया. 

मुस्तफापुर के ग्रामीणों ने नूतन पासवान को याद दिलाया कि पिछले विधान सभा के चुनाव में नूतन पासवान को मुस्तफापुर के मतदाताओं ने एकजूट होकर वोट दिया था, लेकिन एक बार भी उन्होंने क्षेत्र का भ्रमण नहीं किया. 


यही स्थिति राजद के उम्मीदवार और वर्तमान विधायक के प्रति लोगों में गुस्सा बना हुआ है. मुस्तफापुर के नवल किशोर शर्मा, हरेराम शर्मा, बबलू शर्मा, मिथिलेश सिन्हा, उदय शर्मा, अलीपुर के अरविंद शर्मा, मंटू शर्मा, हलुआई पासवान, कलेशर पासवान, दरियापुर बिजय यादव, भोला यादव, रवीन्द्र यादव, मंटू यादव, वली मांझी, राजू साव इत्यादि लोगों ने तीनों गांव के ग्रामीण मतदातों के साथ विरोध प्रकट किया. 

पटना ग्रामीण से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News