बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'हे महादेव मेरे पति की शराब पीने की लत को छुड़ा दे', दो बच्चों के साथ दंडवत करती बाबाधाम जा रही महिला, कहा मन्नत पूरी करेंगे भोलेनाथ

'हे महादेव मेरे पति की शराब पीने की लत को छुड़ा दे', दो बच्चों के साथ दंडवत करती बाबाधाम जा रही महिला, कहा मन्नत पूरी करेंगे भोलेनाथ

MUNGER : कहा जाता है कि सावन माह में अगर कोई महादेव पर  जल चढ़ाता है तो महादेव उसकी हर मनोकामना पूरी कर देते है। यही कारण है सावन माह में लाखों की संख्या में शिव भक्त सुल्तानगंज से जल उठा मुंगेर होते बाबाधाम जा महादेव को जल चढ़ाते है। 

इसी कड़ी में झारखंड के दुमका से से आई महिला उर्मिला देवी अपने तीन बच्चो 12 वर्षीय कुंदन कुमार, 10 वर्षीय प्रीतम कुमार, 8 वर्षीय ज्योति कुमारी के साथ दंडवत देते बाबाधाम जाते दिखे । इतने छोटे छोटे बच्चों को दंडवत दे बाबाधाम जा देख हर कोई हैरान दिख रहा था। पर जब उर्मिला से ऐसे दंडवत क्यों जा रहे है पूछा गया तो उसकी कहानी सुन लोगों के भी दिल भर आए। 

उर्मिला ने बताया कि वह झारखंड की दुमका की रहने वाली है और उसका पति भुवनेश्वर यादव को शराब पीने की लत से वो और उसका परिवार काफी परेशान है । और इस कारण वे दंडवत देते बाबा बाबाधाम जा भगवान  भोले को जल चढ़ा अर्जी लगाने जा रही है का उसके पति का शराब पीने का लत छूट जाय।

वहीं दंडवत दे बाबाधाम जा रहा 12 वर्षीय कुंदन ने भी कहा कि उसके पापा का शराब छूट जाय जिस मन्नत को ले वे बाबाधाम जा रहे है । साथ ही कहा कि परेशानी तो है पर पापा का शराब पीना छूट जाय वो हर कष्ट भी झेल लेगा। महिला को 12 वर्षीय कुंदन कुमार, 10 वर्षीय प्रीतम कुमार, 8 वर्षीय ज्योति कुमारी कुल तीन बच्चे है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News