कोरोना संक्रमित जवानों को बीएमपी कैंपस में आइसोलेट करने पर आपत्ति, पुलिस मेंस एसोसिएशन ने डीजीपी को लिखा पत्र

कोरोना संक्रमित जवानों को बीएमपी कैंपस में आइसोलेट करने पर आपत्ति, पुलिस मेंस एसोसिएशन ने डीजीपी को लिखा पत्र

Patna : बीएमपी के 47 जवानों के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इधर इन संक्रमित जवानों को कैंपस में आइसोलेट करने के फैसले के बाद हंगामा शुरु हो गया है। पुलिस मेंस एसोसिएशन के इसपर आपत्ति जताते हुए उन्हें दूसरी जगह शिफ्ट किए जाने की मांग की है। 

दरअसल बीएमपी-14 के कोरोना संक्रमित जवानों को आइसोलेशन में रखने के लिए प्रशासन के पास होटल या कोई भवन नहीं है। पहले इन जवानों को होटल पाटलिपुत्र आइसोलेशन सेंटर में रखा गया था, लेकिन सोमवार को सबों को वहां से बीएमपी में ही लाकर आइसोलेट करा दिया गया। इस बावत प्रशासन का कहना है कि यहां तीन ऑइसोलेशन सेंटर बनाए गए हैं। 

इधर प्रशासन के इस फैसले के बाद कैंपस के जवानों में हड़कंप मच गया है। उन्हें अब संक्रमित होने का भय सताने लगा है। 

दरअसल बीएमपी कैंपस में 5, 10 और 14 के करीब 3 हजार जवान रहते हैं। अबतक बीएमपी-14 के ही जवान संक्रमित हुए हैं। 

सबसे बड़ी बात यह है कि जिन जवानों को वहां आइसोलेट किया गया है, वे कॉमन वॉशरूम का ही इस्तेमाल करते है। इन्हीं वॉशरूम व मेस का इस्तेमाल बीएमपी-5 व 10 के जवान भी करते हैं, जो फिलहाल ठीक हैं। इधर बिहार पुलिस मेंस एसेसिएशन प्रशासन के इस फैसले पर विरोध जताया है। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को पत्र लिखकर संक्रमित जवानों को दूसरी जगह शिफ्ट करने और बीएमपी कैंपस को सील करने की मांग की है।

Find Us on Facebook

Trending News