बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ लगे आपत्तिजनक पोस्टर, 'ये करने वालों' को मिलेगा 11 लाख रुपये का इनाम

किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ लगे आपत्तिजनक पोस्टर, 'ये करने वालों' को मिलेगा 11 लाख रुपये का इनाम

बहराइच. केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में किसानों की ओर से लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इस बीच किसानों का नेतृत्व कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाये गये हैं. इससे शहर में सनसनी फैल गई है. जानकारी के अनुसार ये पोस्टर किसान कर्ज मुक्त अभियान कमेटी नाम के संगठन की ओर से लगाए गए हैं.

पोस्टर में राकेश टिकैत को किसान के नाम पर कलंक बताते हुए उन्हें जूते मारने पर 11 लाख का इनाम देने की घोषणा की गई है. राकेश टिकैत के खिलाफ लगाए गए पोस्टर पोस्टर में टिकैत पर खालिस्तान, देशद्रोही, हवाला और कांग्रेस से फंडिंग कर आंदोलन चलाने का आरोप लगाया गया है. बता दें कि बहराइच शहर के विकास भवन, जिला जज गेट के सामने, जेल के पीछे की दीवार, पानी टंकी, केडीसी तिराहा, कचेहरी रोड, रेलवे स्टेशन, रोडवेज आदि स्थानों पर यह पोस्टर लगाए गए हैं.

साथ ही इस पोस्टर में राकेश टिकैत को किसान कुल का कंस भी बताया गया. पोस्टर में लिखा गया है कि जो भी राकेश टिकैत को जूता मारेगा, उसको संगठन की ओर से 11 लाख का इनाम दिया जाएगा. राकेश टिकैत के खिलाफ जगह-जगह चस्पा किए पोस्टर को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बन गया है. 

Suggested News