बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के सेविका ज्वेलर्स में अक्षय तृतीया पर ऑफर की धूम, ग्राहकों को मिल रही है कई फायदे

पटना के सेविका ज्वेलर्स में अक्षय तृतीया पर ऑफर की धूम, ग्राहकों को मिल रही है कई फायदे

PATNA : इस अक्षय तृतीया पर द वर्ल्ड क्लास ज्वेलरी स्टोर ‘‘सेविका ज्वेलर्स’’ गोल्ड ज्वेलरी की बनवाई पर 45 प्रतिशत की छूट और डायमंड ज्वेलरी एवं प्लैटिनम ज्वेलरी की खरीद पर 21 प्रतिशत की सीधी छूट दे रहा है। सेविका ज्वेलर्स के संस्थापक पवन खेमका ने कहा कि अक्षय तृतीया में सिर्फ दो दिन ही बचे हैं। इसलिए ग्राहक जल्द से जल्द खरीदारी कर इस छूट का लाभ उठाये। ये ऑफर सभी ज्वेलरी पर मान्य है। एटिंक ज्वेलरी, टेम्पल ज्वेलरी, हाई मेकिंग प्रोडक्ट भी ग्राहको को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही जिनके घर शादी है वो भी इस अक्षय तृतीया ऑफर का लाभ उठा कर अच्छी बचत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा की हमारे यहाँ रेट प्रोटेक्शन की सुविधा भी दी जा रही है। जिसके चलते शादी की शाॅपिंग पर रेट बढ़ने या घटने का दोनों तरफ से लाभ ग्राहक को मिलता है। अक्षय तृतीया एवं लगन को लेकर हमने काफी नयी डिजायन स्टोर पर लाया गया हैं। जिसमें लाइट वेट ज्वेलरी, तुरकीश ज्वेलरी, हैवी ब्राइडल सेट, एटिंक ज्वेलरी कुन्दन पोलकी ज्वेलरी, जड़ाउ ज्वेलरी, रोज गोल्ड ज्वेलरी का सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध है। हमारे स्टोर में गोल्ड ज्वेलरी सिर्फ और सिर्फ 22 कैरेट 916 में उपलब्ध है और डायमंड ज्वेलरी आईजीआई सर्टिफिकेटेड ही मिलेगा। ग्राहक हमारे स्वर्ण कलश स्कीम के तहत अपनी मंथली इंस्टाॅलमेंट जमा कर उसका भी लाभ ले सकते हैं। 

खेमका ने कहा की स्टोर पर हर टाइप की ज्वेलरी और कस्टोमाइज्ड ज्वेलरी भी लेने का अवसर मिल रहा है। सेविका ज्वेलर्स की इस बेहतरीन ऑफर का लाभ अधिक से अधिक लें और अपनी अक्षय तृतीया एवं लगन की खरीदारी जल्द से जल्द करें।

Suggested News