बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अतिक्रमण पर जागे अफसर, सिंचाई नाला का अतिक्रमण कर बने घर पर गरजा बुलडोजर

अतिक्रमण पर जागे अफसर, सिंचाई नाला का अतिक्रमण कर बने घर पर गरजा बुलडोजर

मुंगेर जिला में तारापुर अंचल क्षेत्र के धर्मराय गांव में बिहमा मोड़ स्थित कांवरिया मार्ग के पास से धर्मराय बहियार तक जाने वाले सिंचाई नाला का अतिक्रमण कर घर बनाने वाले 14 गृह स्वामी के घर पर अंचल अधिकारी वंदना कुमारी ने तारापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन और पुलिस बल के सहयोग से बुलडोजर चलवा कर अतिक्रमण मुक्त कराया.

यहां एक अलग नजारा देखने को मिला.अतिक्रमण मुक्त कराने के दौरान कई लोगों ने खुद से अतिक्रमित नाला के भूमि पर बने भवन के हिस्से को तोड़ना शुरू कर दिया ताकि घर के आगे लगाये गये दरवाजा और खिड़की को सुरक्षित निकाल कर रख सके. अतिक्रमण हटाने में लोगों प्रशासन की मदद की.

तारापुर सीओ वंदना कुमारी  ने बताया कि धर्मराय गांव के रहने वाले संजय कुमार राजहंस के द्वारा सिंचाई डांड को अतिक्रमण मुक्त कराये जाने को लेकर आवेदन दिया गया था.जिलाधिकारी के आदेश पर अतिक्रमण वाद चलाया गया.अंचल अमीन से पैमाइश कराने पर 14 लोगों के घर का जो भी भाग अतिक्रमण में आया उसको जेसीबी के माध्यम से तोड़वाया गया.उन्होंने कहा कि  कुछ घरों तक जेसीबी नहीं जाने की स्थिति में गृह स्वामी ने खुद से या फिर मजदूर रखकर अतिक्रमित हिस्से को तोड़वाने का काम किया.

Suggested News