बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में वृद्ध की बदमाशों ने की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

औरंगाबाद में वृद्ध की बदमाशों ने की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : जिले के मदनपुर प्रखंड में सलैया थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में भूमि विवाद में बेरहमी से की गई पिटाई से आहत एक 55 वर्षीय वृद्ध की बुधवार को मौत हो गई। वही घटना में घायल तीन महिलाओं समेत चार की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 

बताया जाता है कि वृद्ध सुनेश्वर भुईयां का गांव के ही महेंद्र भुईयां से पिछले कुछ महीनों से जमीनी विवाद चल रहा था। वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। जमीन विवाद में ही तीन दिन पहले रविवार को महेंद्र भुईयां ने अपने बेटे रोहित कुमार के साथ मिलकर वृद्ध की लाठी-डंडे से उस वक्त बेरहमी से पिटाई कर दी। जब वह गजरवा जंगल में गजगाह डैम के पास काम से गये थे। 

बाप-बेटे का इतने से भी मन नही भरा तो दोनो ने उसी दिन शाम में वृद्ध के घर पर हमला कर पूरे परिवार की पुनः बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से घर की तीन महिलाएं समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए मदनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद छुट्टी दिये जाने पर सभी घायल अस्पताल से घर पर आ गए थे। इसके बाद हालत बिगड़ने पर वृद्ध को मंगलवार को देर रात पुनः इलाज के लिए मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

इसके बाद इसकी सूचना मिलने पर सलैया थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बुधवार को औरंगाबाद  सदर अस्पताल लाया। अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। वृद्ध की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। वृद्ध की पत्नी लक्ष्मीनिया देवी का रो रोकर बुरा हाल है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News