सुपौल में लाठी-डंडे से पीट-पीटकर वृद्ध की हत्या, परिवार में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल में लाठी-डंडे से पीट-पीटकर वृद्ध की हत्या, परिवार में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल. जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को हत्‍या की वारदात हुई। घटना थाना क्षेत्र अन्तर्गत बड़कुरवा पंचायत के प्रतापुर गांव वार्ड नम्बर 2 की है, जहां सुबह गांव के ही एक युवक ने वृद्ध 65 वर्षीय महेन्द्र राम को बेरहमी से लाठी-डंडा से उसकी पिटाई कर हत्या कर दी। धटना की सुचना मिलते ही थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मृतक महेंद्र राम अपने पोता को गोद में लेकर घर के बरामदे पर मोबाइल देख रहा था। इसी दौरान बगल के मजलुम पमड़िया का पुत्र जुम्मन पमड़िया आया और महेंद्र राम पर लाठी से प्रहार कर जख्मी कर दिया। इस घटना में महेंद्र राम की मौके पर ही मौत हो गई। उसी दौरान आरोपी युवक घटनास्थल से अपने घर की ओर भाग निकले।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि जुम्मन पमड़िया की पत्नी पूर्व में ही घर से भाग गई हैं, जिससे जुम्मन पमड़िया को शक था कि मेरी पत्नी को महेंद्र राम रखता है। जिससे बौखला कर जुम्मन ने बुजुर्ग पर कई बार हमला करने का प्रयास किया। इसको लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हुई थी। लेकिन जुम्मन अपनी हरकतों से बाज नहीं आता था और इस बार लाठी से प्रहार कर हत्या कर दी।

इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। मृतक बुजुर्ग की पत्नी दुलारी देवी की रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। मृतक के तीन पुत्रों में बड़े पुत्र संतोष कुमार जो वर्तमान में एसएसबी के पद पर अररिया जिले के बथनाहा कैंप में पदस्थापित है। इस बाबत थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया पीड़ित पक्ष के द्वारा हत्या का आरोप जुम्मन पमड़िया पर लगाया जा रहा है। शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News