RRR की रिलीज पर ओमिक्रोन-कोरोना ने लगाया पहरा, मेकर्स ने फिल्म रिलीज को रोकने का किया ऐलान

RRR की रिलीज पर ओमिक्रोन-कोरोना ने लगाया पहरा, मेकर्स ने फिल्म रिलीज को रोकने का किया ऐलान

DESK : जैसा कि उम्मीद जाहिर की जा रही थी, वह सही साबित हो गई है। बॉलीवुड के लिए इस साल की शुरुआत बुरी साबित हुई है। एसएस राजामौली की RRR की रिलीज डेट टल गई है। RRR की रिलीज डेट अभी 7 जनवरी थी। लेकिन अब यह फिल्म इस तारीख को प्रदर्शित नहीं होगी। फिल्म को लेकर मेकर्स ने घोषणा की है कि जल्द ही वह नई तारीख का ऐलान करेंगे। 

बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली अपनी एक और धाकड़ फिल्म आरआरआर (RRR) लेकर आ रहे थे। ये फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन ओमिक्रॉन ने इस फिल्म की रिलीज डेट पर ग्रहण लगा दिया। मेकर्स की रिलीज डेट को अनिश्चित काल तक के लिए टाल दिया है। फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक बयान जारी किया। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने काफी कोशिश की लेकिन कई देश के राज्यों में थियेटर्स बंद किए जा रहे हैं। ऐसे में उनके पास और कोई च्वाइस नहीं बची है। इसलिए उन्होंने दर्शकों से अपील की है कि अपनी एक्साइटमेंट को रोक लीजिए और वो जरूर लौटेंगे।


देश में ज्यादातर थियटर बंद

महाराष्ट्र, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में थिएटर्स को प्रशासन ने 50% ऑक्यूपेंसी के साथ चलाने की अनुमति दी है। वहीं, दिल्ली सरकार ने थिएटर्स पूरी तरह से बंद कर दिए हैं। महाराष्ट्र सरकार ने थिएटर मालिकों को रात 8 बजे के बाद शो न चलाने के आदेश दिए हैं। जिसके बाद मेकर्स को ये डर है कि फिल्म अपनी लागत भी नहीं निकाल पाएगी।

फिल्म के मेकर्स को कमाई की उम्मीद सबसे ज्यादा इसी टैरेटरी से है। महाराष्ट्र में 100 करोड़, तमिलनाडु में 50 करोड़ और दिल्ली से 60 करोड बिजनेस की उम्मीद थी, जो अब नजर नहीं आ रही है। 

राधे-श्याम की रिलीज पर खतरा नहीं

वहीं अभी तक 14 जनवरी को रिलीज हो रही प्रभास और पूजा हेगड़े की मेगा बजट फिल्म राधे श्याम फिल्म की रिलीज तय तारीख को ही होगी। फिल्म के निर्माताओं ने इसकी पुष्टि की है। राधे श्याम का बजट 350 करोड़ का है, ऐसे में बंद थियटर से कैसे फिल्म की लागत निकलेगी, यह सोचनेवाली बात है।  इसके अलावा 13 जनवरी को अजीत कुमार की वालेमई भी रिलीज होगी। जिससे साउथ में फिल्म को बड़ी चुनौती मिलेगी।


Find Us on Facebook

Trending News