बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेन में आग की सूचना पर दूसरी तरफ बने पटरियों पर कूदने लगे रेल यात्री, तभी उनके ऊपर से गुजर गई तेज रफ्तार ट्रेन, 12 की हुई मौत

ट्रेन में आग की सूचना पर दूसरी तरफ बने पटरियों पर कूदने लगे रेल यात्री, तभी उनके ऊपर से गुजर गई तेज रफ्तार ट्रेन, 12 की हुई मौत

JAMTARA : बड़ी खबर झारखंड के जामताड़ा से सामने आ रही है. जहां ट्रेन से कटकर 12 रेल यात्रियों की मौत हो गई है। वहीं कुछ रेल यात्रियों के घायल होने की बात सामने आई है। जिन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है।  हादसे के बाद से मौके पर हड़कंप मच गया है। 

जानकारी के मुताबिक, जामताड़ा-करमाटांड़ के कलझारिया में यह हादसा हुआ है। बताया गया कि यहां से गुजर रही अंग एक्सप्रेस में सफर कर यात्रियों को ट्रेन में आग लगने की सूचना मिली,जिसके बाद ट्रेन के रूकते ही लोग आनन फानन में ट्रेन से कूदकर दूसरी तरफ बने पटरियों की तरफ जाने लगे। इसी दौरान उस पटरी पर आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन यात्रियों के ऊपर से गुजर गई। जब ट्रेन वहां से गुजरी तो पटरियों पर 12 रेल यात्रियों की लाश पड़ी हुई थी, वहीं कुछ लोग घायल भी थे।

झारखंड के जामताड़ा से एक बड़ी खबर आ रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, जामताड़ा-करमाटांड़ के कलझारिया के पास ट्रेन की चपेट में आने से 12 लोगों की मौत हो गई।

वहीं हादसे की सूचना मिलते हीमौके पर रेलवे प्रशासन, रेल पुलिस और स्थानीय प्रशासन पहुंच चुका है। घायलों को अस्पताल पहुंचाने की तैयारी चल रही है।


Suggested News