बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में विवाद को लेकर फोन आने पर गई 112 की पुलिस टीम पर हमला, पुलिस वाहन से खींचकर ASI को पीटा, सभी का चल रहा इलाज

सासाराम में विवाद को लेकर फोन आने पर गई 112 की पुलिस टीम पर हमला, पुलिस वाहन से खींचकर ASI को पीटा,  सभी का चल रहा इलाज

सासाराम- में नगर थाना क्षेत्र के सागर मोहल्ला में  मारपीट की सूचना पर पहुंची 112 पुलिस की टीम पर हमला कर दिया गया. जिसमें एक एएसआई अनित कुमार का सिर फट गया. घायल ASI अनित को इलाज के लिए सासाराम के सदस्य अस्पताल लाया गया .

 हमलावरों ने पुलिस गाड़ी पर भी हमला कर तोड़फोड़ कर दिया. घायल जवान सहरसा जिला के निवासी हैं. घटना के बारे में बताया जाता है कि 112 नंबर पर एक फोन आया कि सागर मोहल्ला में कुछ लोग आपस में मारपीट कर रहे हैं. इसी मारपीट की सूचना पर 112 नंबर की पुलिस टीम जब दलबल के साथ पहुंची तो लोगों को समझाने बुझाने लगी. इसी बीच कुछ लोगों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया और जमकर मारपीट कर दी. किसी तरह पुलिसकर्मी वहां से भाग कर अपनी जान बचाई. नगर थाना क्षेत्र में हुए इस वारदात ने सबको चौंका दिया. वही पुलिस कर्मी निभा कुमारी ने बताया कि वे समझाइश कर रहे थे तभी हमलावरों ने उनपर हमला कर दिया,उन्हें संभलने तक का मौका नहीं मिला.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पहले तो एएसआई को पुलिस वाहन से खींच कर बुरी तरह से बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटा उसके बाद पुलिस वाहन पर पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. इस हमले के बाद किसी तरह 112 की टीम जान बचाकर भागी और वरीय अधिकारियों को पूरी घटना की सूचना दी.मामले पर रोहतास एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पुलिस टीम पर हमले की खबर मिली है उचित कार्रवाई की जा रही है, दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.


Suggested News