राजद के मंत्रियों को तेजस्वी की सीख पर बोले खनन मंत्री – हम रोडछाप थोड़े ही हैं, बहुत लोगों को सीखा चुके हैं, हमें सीखने की जरुरत नहीं है

राजद के मंत्रियों को तेजस्वी की सीख पर बोले खनन मंत्री – हम रोडछाप थोड़े ही हैं, बहुत लोगों को सीखा चुके हैं, हमें सीखने की जरुरत नहीं है

PATNA : “हम रोडछाप थोड़े ही हैं, बहुत लोगों को सीखा चुके हैं, हमें सीखने की जरुरत नहीं है।“ उक्त बातें बिहार के खनन मंत्री रामानंद यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के लिए कही है। खनन मंत्री ने कहा कि वह बीएन कॉलेज में कैमेस्ट्री के प्रोफेसर रह चुके हैं। कई सालों से यह सिखाते रहे हैं। अब क्या सीखाना है।

दरअसल, बिहार में राजद की सरकार बनते ही लगातार आलोचना के शिकार के हो रहे हैं। जिस तरह राजद के मंत्रियों पर एक के बाद एक आरोप लग रहे हैं। उसके बाद तेजस्वी यादव ने नया फरमान जारी किया है कि उनके कोई मंत्री, विधायक और कार्यकर्ता गुलदस्ता लाने की जगह कॉपी,कलम और किताबें लेकर आएं। साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा है कि कोई किसी का पैर भी न छुए।

जिस पर खनन मंत्री ने कहा है कि वह प्रोफेसर रहे हैं, कई सालों से किताब और कलम से जुड़े रहे हैं। हजारों छात्रों को पढ़ा चुके हैं कि किताबें पढ़ने से जीवन में आगे बढेंगे। अब यह सब मुझे सीखने की जरूरत नहीं है। हम कोई रोड छाप नहीं है। कई आईएएस और आईपीएस को बना चुके हैं। 

बिहार में रोजगार पर बोले

रामानंद यादव ने कहा कि हमारी सरकार ने गांधी मैदान से बोल दिया है कि 10 लाख रोजगार देंगे। इसके लिए सरकार काम कर रही है। सभी विभागों से रिक्त पदों की सूची मांगी गई है। उसके बाद उसे भरने का काम किया जाएगी। 


Find Us on Facebook

Trending News