बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कारगिल के 25 वें विजय दिवस पर सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने पीपल के हरे पत्तों पर विशेष कलाकृति बनाकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

कारगिल के 25 वें विजय दिवस पर सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने पीपल के हरे पत्तों पर विशेष कलाकृति बनाकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

MOTIHARI : कारगिल विजय दिवस भारत के लिए एक गौरवशाली दिन है। हर साल पूरे देश में कारगिल दिवस के मौके पर शहीद जवानों को श्रद्धाजंलि दी जाती है। इस वर्ष भारत में 25वां कारगिल दिवस पर अंतर्राष्ट्रीय सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने मधुरेंद्र ने 5 घंटो के कठिन परिश्रम के बाद पीपल के हरे पत्तों पर विशेष कलाकृति बनाईऔर इस कलाकृति के माध्यम से अनोखें अंदाज में कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि दी हैं। 

शुक्रवार को भावुक हुए सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने अपनी विशेष कलाकृति के माध्यम से संदेश देते मिडिया को बताया कि आज दिन हमें उन वीर सैनिकों को याद दिलाता है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में देश की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। 26 जुलाई, 1999 को भारत ने पाकिस्तान को कारगिल से खदेड़कर एक ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। इस विजय दिवस पर हम उन शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं, जिन्होंने अपनी कुर्बानी देकर देश की आन-बान को बचाए रखा। 

बता दें सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र सालोभर ऐसे ही देश- विदेश में हुए घटनाओं, ज्वलंत मुद्दों, महापुरुषों के जंयती और पुण्य तिथि के अवसर पर अपनी विशेष कलाकृति बनाकर समाज को संदेश देने में माहिर हैं। मौके पर उपस्थित दर्जनों गणमान्य नागरिक व आम लोगों ने भी मधुरेंद्र की कला का सराहना करते बधाई दी।

REPORT - BALMUKUND KUMAR

Suggested News