शादी के 8वें दिन ही दुल्हन ने पति से तोड़ा रिश्ता, प्रेमी संग भागकर मंदिर में लिये सात फेरे

शादी के 8वें दिन ही दुल्हन ने पति से तोड़ा रिश्ता, प्रेमी संग भागकर मंदिर में लिये सात फेरे

Desk. शादी के आठवें दिन ही एक नवेली दुल्हन ने अपने पति से रिश्ता तोड़कर भाग गयी और अपने प्रेमी से शादी कर ली. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच 10 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी भी करना चहते थे, लेकिन परिजनों की राजमंदी नहीं होने से शादी नहीं हुई और युवती की शादी उनके माता पिता ने कहीं और कर दी. इससे नाराज युवती ने एक सप्ताह में ही अपने ससुराल से भाग गयी और प्रेमी से विवाह कर लिया है. यहा मामला जमुई के कल्याणपुर का है.

दरअसल, शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में रहने वाली एक लड़की अपने मोहल्ले के ही एक युवक से प्यार करती थी, लेकिन परिजनों के दबाव में उसने 7 दिसंबर को एक युवक से शादी रचा ली. वहीं, शादी के दो दिन बाद ही उसके पति ने उसके साथ मारपीट की. शिवानी ने इसकी जानकारी फोन पर अपने प्रेमी को दी. इससे प्रेमी आग बबूला हो गया और उसके ससुराल पहुंचा. मौका देख लड़की घर से बाहर निकली और प्रेमी के साथ भाग गई.

इसके बाद दोनों मंदिर पहुंचे और सात फेरे लेकर शादी रचा ली. शादी के बाद दोनों प्रेमी जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो अपलोड किया. इसमें युवती कह रही है कि उसने अपनी मर्जी से दूसरी शादी की है. जमुई पुलिस-प्रशासन उसके और उसके प्रेमी के परिजनों को परेशान ना करें. वहीं प्रेमी-प्रेमिका दोनों के परिजन उनकी तलाश में लगे हुए हैं.




Find Us on Facebook

Trending News