बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली के दिन भाभी के साथ आपत्तिजनक हाल में देवर को परिजनों ने पकड़ा, विरोध जताने पर उठाया खौफनाक कदम

होली के दिन भाभी के साथ आपत्तिजनक हाल में देवर को परिजनों ने पकड़ा, विरोध जताने पर उठाया खौफनाक कदम

HAJIPUR : बिहार के हाजीपुर में चचेरी भौजाई से अवैध सम्बंध का विरोध परिजनों द्वारा करने पर युवक ने ख़ुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के कटरा मुहल्ला पतालेश्वर नाथ मंदिर के पास की है। अचानक गोली की आवाज गूंजने से गांव में अफरा तफरी मच गया। स्थानिय लोगों ने दौड़कर पहुंचे तो देखा कि युवक खून से लथपथ जमीन पर गिरा पड़ा हुआ है और उसके पास एक देसी कट्टा भी मिला है।

मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कटरा मुहल्ला गांव निवासी राजेश ठाकुर उर्फ टून ठाकुर के 17 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार बताया गया है। आसपास के किराना दुकान में मजदूरी करता था। जो भाई में अकेला था, जबकि दो बहनें थी, जिनमें एक की शादी हो चुकी है और एक अविवाहित हैं। मृतक के पिता राजेश ठाकुर उर्फ टून ठाकुर ठेला चलाकर घर परिवार चलाते हैं।

बताया गया कि  मृतक के चचेरा भाई जीतू ठाकुर की पत्नि संगीता देवी से प्रेम प्रसंग पीछले तीन महीने से चल रहा था और होली के दिन मृतक के परिजनो ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था जब विरोध किया था। इसी को लेकर युवक ने देसी कट्टे  से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। 

घटना की सूचना पाकर तुरंत नगर थाने की पुलिस अधिकारी और मौके से सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। पुलिस ने घटना स्थल से खून से लथपथ एक देशी कट्टा बरामद किया है। शव और मामले जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि युवक ने ख़ुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। घटना स्थल से पुलिस ने एक देसी कट्टा बरामद किया है। आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Suggested News