बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीज वाले दिन पत्नी की लोहे की रॉड से मारकर की हत्या, चार साल के बेटे ने देखा सबकुछ

तीज वाले दिन पत्नी की लोहे की रॉड से मारकर की हत्या, चार साल के बेटे ने देखा सबकुछ

PURNIA : एक तरफ विवाहिताएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए तीज का व्रत कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ पूर्णिया में एक सनकी पति ने अपने चार साल के बेटे की आंखों के सामने पत्नी की लोहे की रॉड से मारकर हत्या कर दी। इस दौरान बेरहमी की हत्या की इंतहा करते हुए वह उसे तब तक मारता रहा, जब तक उसकी मौत हो गई।

मृतका की पहचान बायसी थाना क्षेत्र के बजेटी गांव निवासी कविता देवी (27) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

घटना बायसी थाना क्षेत्र के बजेटी गांव की है। मृतका के परिजनों ने बताया कि  7 साल पहले बायसी थाना क्षेत्र के जाबर मलहरिया गांव निवासी जुलूम शर्मा से शादी हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। 

गुरुवार शाम 5 बजे बहन अपने पति के साथ मायके आई थी। मृतका अपने पति और बच्चे के साथ मायके में थी। घटना के समय घर में इन तीनों के अलावा मृतका की मां थी। जो दूसरे कमरे में थी। वो देख नहीं सकती है। शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे हत्या कर दी। घटनाक्रम को 4 साल के बेटे ने देख लिया। पूछने पर मां की हत्या से सहमे बेटे ने बताया कि पापा और मम्मी के बीच काफी झगड़ा हो रहा था। इसी के बाद पापा ने मार डाला।

मृतका की बहन का आरोप है कि जीजा दीदी से छुटकारा पाना चाहते थे। छोटी बड़ी बात पर दीदी से मारपीट करते थे। पत्नी से छुटकारा पाने के लिए ही हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही बायसी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने पति के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। 


Editor's Picks