बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा के स्थापना दिवस पर डिप्टी CM सम्राट और विजय का जाति की राजनीति करने वालों पर प्रहार, बताएं- समाज के लिए क्या किया

भाजपा के स्थापना दिवस पर डिप्टी CM सम्राट और विजय का जाति की राजनीति करने वालों पर प्रहार, बताएं- समाज के लिए क्या किया

पटना. भाजपा के स्थापना दिवस पर शनिवार को पटना स्थित ऑफिस में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने झंडोतोलन किया. स्थापना दिवस पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी का गठन आज से 43 साल पहले 1980 में हुआ था. प्रधानमंत्री ने आज के दिन संकल्प लिया है कि 2047 तक भारत सबसे मजबूत देश बनकर सामने आएगा. सम्राट चौधरी ने लालू परिवार को निशाने पर लेते हुए कहा कि चुनाव आयोग को रोहिणी आचार्य को लेकर शिकायत की है. चुनाव आयोग को हमने शिकायत की है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. 

वहीं वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के महागठबंधन में जाने पर सम्राट चौधरी ने सहनी को छोटा भाई बताते हुए कहा कि वे राजनीति करते रहें, हमारी शुभकामना है. प्रधानमंत्री को लेकर राजद की टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि राजद ने कहा था प्रधानमंत्री सिर्फ झूठी बातें करते हैं. इडी गठबंधन के दल के नेता अपने परिवार को बढ़ाने में लगे हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को बढ़ाने में काम कर रहे हैं.

स्थापन दिवस पर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी 40 बिहार में और 400 पार देश में लक्ष्य को पूरा करेगा. मुकेश सहनी पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता को कमाई के लिए जिन्होंने चुनाव में चुना है वह इस बार समाप्त होंगे. जाति के नाम पर राजनीति करने वाले लोग अपनी जाति की उपेक्षा करते हैं. ऐसे लोगों को जनता जवाब देगी. जाति के नाम पर राजनीति करने वाले बताएं कि समाज के सुधार के लिए क्या किया? उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मेवा खाने के लिए नहीं आएं. 

सिन्हा ने कहा कि भाजपा किसी जाति की पार्टी नहीं है. यह सब को अधिकार देती है. सहनी पर तंज कसते हुए कहा कि खंजर भौंकने वाले, नरसंहार करने वाले लोग के साथ जाकर मुकेश सहनी ने गलवहिया किया है.  गुंडाराज वाले और नरसंहार करने वाले से जाकर मुकेश साहनी से क्यों मिले जनता उनसे सवाल करेगी. लालू प्रसाद यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि लालू के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है. लालू प्रसाद यादव से प्रेरणा लेकर केजरीवाल भी चमत्कार कर रहे हैं. राजनीति को समाप्त कर भ्रष्टाचार को बढ़ाने वाले लालू यादव हैं. लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवार के सदस्यों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 

वंदना शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News