बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री जयंत राज के निर्देश पर शहर में किया गया फांगिग मशीन से छिड़काव, लोगों ने की जमकर सराहना

मंत्री जयंत राज के निर्देश पर शहर में किया गया फांगिग मशीन से छिड़काव, लोगों ने की जमकर सराहना

BANKA : अमरपुर शहर में आये दिन बढ़ रही डेंगू बीमारी को गंभीरता से लेते हुए सुबे के लघु जल संशाधन मंत्री सह अमरपुर विधानसभा के विधायक जयंत राज कुशवाहा ने नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को अविलंब शहर में फांगिग मशीन से छिड़काव करने का निर्देश दिया। मंत्री के द्वारा निर्देश मिलते ही नगर पंचायत के कर्मी हरकत में आ गये। देखते ही देखते शहर में कर्मियों के द्वारा फांगिग मशीन से छिड़काव शुरू कर दिया गया।

बताते चलें नगर पंचायत में हाथ से चलाने वाली आधे दर्जन फांगिग मशीन कार्यालय में शोभा की वस्तु बनी हुई हैं। एक बड़ी फांगिग मशीन का खरीदगी किया गया है। जिसका एक नॉजल खराब हो चुकी है। उस बड़ी मशीन से ही शहर में फांगिग मशीन से छिड़काव कर खानापुर्ति की जा रही है। वार्ड वासियों ने बताया की मुख्य सड़को पर बड़ी मशीन से छिड़काव कर नगर पंचायत के कर्मी सिर्फ खानापुर्ति कर रहे हैं। जबकि गली, मोहल्ले में फांगिग मशीन नहीं पहुंच पा रही है। जिस कारण मोहल्ले के लोग फांगिग मशीन की छिड़काव से महरूम हो रहे हैं। जबकि डेंगु बीमारी शहर में तेजी से अपना पांव पसार रही है। 

डेंगु बीमारी से शहर में एक महिला की मौत हो गई तथा उनका पति भागलपुर के एक अस्पताल के आईसीयु वार्ड में जिंदगी और मौत से जुझ रहा है। मंत्री सह स्थानीय विधायक जयंत राज ने दुरभाष पर बताया कि अमरपुर विधानसभा की विकास के लिए वह सदैव तत्पर है। 

उन्होंने बताया की स्वयं वह अमरपुर की हर समस्याओं पर नजर बनाये हुए हैं। फिलवक्त नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को प्रतिदिन शहर के सभी वार्ड, गली, मोहल्ले की नालो का उड़ाही, साफ सफाई समेत फांगिग मशीन से छिड़काव करने का निर्देश दिया गया है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News