बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खतरे में महागठबंधन: एससी एसटी के आरक्षण के मुद्दे पर भी तेजस्वी ने मांझी और कांग्रेस को दिखाया ठेंगा

खतरे में महागठबंधन:  एससी एसटी के आरक्षण के मुद्दे पर भी तेजस्वी ने मांझी और कांग्रेस को दिखाया ठेंगा

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच राजद ने अपना लाइन क्लीयर कर दिया है. तेजस्वी यादव अब साफ इशारा कर रहे हैं कि इस बार वो किसी भी समझौते के मूड में नहीं हैं.

तेजस्वी ने मांझी और कांग्रेस को दिखाया ठेंगे
एससी-एसटी के आरक्षण के मुद्दे पर भी तेजस्वी यादव ने मांझी और कांग्रेस को ठेंगे दिखा दिया है. गुरुवार को पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के आवास पर हुआ अनुसूचित जाति, जन जाति विधायकों के सर्वदलीय मोर्चा से राजद विधायकों ने खुद को अलग कर लिया है. राजद विधायकों ने साफ तौर पर कह दिया है कि अब वो आरक्षण की लड़ाई तेजस्वी यादव की अगुवाई में लड़ेंगे. इसके साथ ही राजद ने भाजपा, जदयू और लोजपा के इस वर्ग के विधायकों को भी अपना दल छोड़कर तेजस्वी का नेतृत्व स्वीकार करने की अपील की है. राजद के अनुसूचित जाति के विधायकों ने गुरुवार को दस सर्कुलर रोड में नेता प्रतिपक्ष से बात भी की.

जीतन राम मांझी के आवास पर हुई बैठक की अध्यक्षता राज्य सरकार के मंत्री संतोष निराला ने की. बैठक में मंत्री श्याम रजक भी मौजूद रहे. बैठक के दौरान उद्योग मंत्री श्याम रजक ने कहा कि जुलाई के अंतिम सप्ताह में अनुसूचित जाति/जनजाति आरक्षण बचाव संघर्ष मोर्चा की दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर पर बैठक होगी.


Suggested News