एक तरफ बहन छठ मइया से मांग रही थी परिवार की खुशहाली का आशीर्वाद, दूसरी तरफ भाई ने ही कर दी पति की हत्या

एक तरफ बहन छठ मइया से मांग रही थी परिवार की खुशहाली का आशीर्वाद, दूसरी तरफ भाई ने ही कर दी पति की हत्या

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में एक भाई ने अपनी सगी बहन की मांग का सिंदूर उजाड़ दिया। वह भी सिर्फ कुछ पैसों के लिए। शुक्रवार को पटना पुलिस ने इस हत्या का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि हत्या की यह घटना लूटपाट के दौरान की गई थी। जिसमें पकड़े जाने के डर से युवक ने अपने जीजा की गला घोंट कर हत्या कर दी और घर में लूटपाट कर फरार हो गया था। 

मामला मनेर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां रेवा लीला टोला गांव में दो दिन पहले छठ पूजा के दौरान घर के सभी सदस्य छठ पूजा में शामिल होने गंगा घाट गए थे, तभी मौके का फायदा उठाकर रूपसपुर निवासी राहुल कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर बहन संजू के घर डकैती की नीयत से घुसा। राहुल ने जैसे ही अलमीरा खोला, उसका बहनोई उदय कुमार उसके सामने आ गया और विरोध करने लगा। 

ऐसे में राहुल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बहनोई की गला घोंट कर हत्या कर डाली। बहनोई की हत्या करने के बाद राहुल और उसके दोस्त घर से लगभग एक लाख रुपए नकद सहित सोने चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए। वहीं उदय कुमार की पत्नी संजू देवी ने इस मामले को लेकर भाई राहुल कुमार पर आशंका जाहिर करते हुए थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने गुरुवार को राहुल को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पूरा मामले सामने आ गया।

दानापुर ASP सैयद इमरान मसूद ने बताया कि 10 नवंबर को राहुल अपने दोस्त मोहन मिश्रा मंदिरी निवासी के साथ मंगल कुमार और चंदन कुमार दोनों रूपसपुर निवासी को लेकर बहनोई उदय कुमार के घर डकैती की नियत से घुसा था। घर में बहनोई को सामने देखकर उन सभी के होश उड़ गए और सामान चोरी करने के दौरान सभी ने मिलकर उदय की गमछे से गला दबाकर हत्या कर डाली। पुलिस ने उदय कुमार के घर से लूटे गए 1 लाख नगद में से 95 हजार 5 सौ नगद सहित सोने चांदी के जेवरात भी बरामद कर लिया है ।

Find Us on Facebook

Trending News