बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट दर्द का इलाज कराने के बहाने तांत्रिक को घर से बाहर बुलाया और मार दी गोली, अस्पताल पहुंचने से हुई मौत

पेट दर्द का इलाज कराने के बहाने तांत्रिक को घर से बाहर बुलाया और मार दी गोली, अस्पताल पहुंचने से हुई मौत

CHHAPRA : खबर सारण जिले से है। जहां अपराधियों ने एक तांत्रिक की उसके ही घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी। मृत तांत्रिक की पहचान परसा थाना क्षेत्र के अंजनी बाजार निवासी 60 वर्षीय गन्नी साह के रूप में की गई है।  

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृत शख्स परसा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव में रहता था और तांत्रिक का काम करता था। वहीं दो अपराधी उसके घर पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर पहुंचे थे। दोनों ने तांत्रिक को देखने को कहा और घर से बाहर बहाना बनाकर निकाल गए। वहीं तांत्रिक जैसे ही घर से बाहर निकला अपराधियों ने उसके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और मौके से फरार हो गए।

गोली मारने के बाद परिजनों द्वारा इलाज के लिए तांत्रिक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा लाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने जांचोंपरांत उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंच पीड़ित परिजनों से घटना की जानकरी ली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को छपरा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कारवाई में जुट गई है.

Suggested News