शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग का 4 सालों तक किया यौन शोषण, शिकायत लेकर थाने पहुंची पीड़िता

शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग का 4 सालों तक किया यौन शोषण, शिकायत लेकर थाने पहुंची पीड़िता

AURANGABAD : औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग से एक युवक ने 4 वर्षो तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। फिर शादी से इंकार कर गया। इस सबंध मे पीड़िता ने गोह थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। मामले में पीड़िता के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है। थाना में दिए आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि युवक शादी का झांसा देकर 4 वर्षों तक लगातार यौन शोषण करता रहा। 

इस दौरान जब शुक्रवार की दोपहर 2 बजे पीड़िता जब अपने चाचा के घर पर थी, तो उसी समय आरोपी वहां आया और बातचीत करने लगा। जब पीड़िता ने शादी करने को कहा तो आरोपी शादी करने से इंकार कर गया। जब पीड़िता ग्रामीणों के समक्ष उस पर लगातार शादी करने को लेकर दबाब बनाने लगी तो आरोपी ने दो चार थपड़ जड़ दिया। पीड़िता रोने चिल्लाने लगी तो पीड़िता के पिता वहां पहुंचे और आरोपी से बात करने लगे। आरोप है कि आरोपी ने पीड़िता के पिता से बदसलूकी करते हुए कपड़ा फाड़ते हुए उन्हें भी पीट दिया और मौके से फरार हो गया। 

पीड़िता ने अपने पिता के साथ थाना पहुंचकर लिखित शिकायत कर आरोपी पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष केडी यादव ने बताया कि पीड़िता के बयान पर कांड संख्या 154/22 दर्ज किया गया है। जिसमें युवक और दो महिलाओं को आरोपी बनाते हुए गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News