बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने चलाई गोली, बाल बाल बच्चे चाचा और भतीजा, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने चलाई गोली, बाल बाल बच्चे चाचा और भतीजा, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा - बिहार के दरभंगा जिले में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने फायरिंग कर एक युवक को घायल कर लोगों को दहशत में डाल दिया है। ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के मशरफ बाजार स्थित मारवाड़ी हाई स्कूल की गली की है। जहां गुरुवार की देर शाम चाचा और भतीजा एक साथ दरभंगा टावर जा रहे थे। उसी क्रम में एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने तबातोड़ फायरिंग करने लगे और एक गोली युवक के पांव में लग गई। जिसके बाद स्थानीय लोगो की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

घायल युवक की पहचान लहेरियासराय थाना क्षेत्र के पुरानी मुंसफी निवासी मो. शज्जाद के 20 वर्षीय पुत्र मो. शाकिम के रूप में हुई है। पूछताछ के क्रम में शाकिम ने बताया कि वह लखनऊ में बीसीए का पढ़ाई करता है। वह अपने चाचा के साथ मारवाड़ी हाई स्कूल की गली होते हुए दरभंगा टावर जा रहे थे। उसी क्रम में अनजान युवक रुकने का इशारा किया और पूछा कहाँ जा रहे हो। जिसपर मैंने कहा दरभंगा टावर जा रहा हूँ। इसके बाद वह युवक वापस हो गया। जैसे ही हम अपनी बाइक से आगे बढ़े की अचानक से बाइक सवार तीन युवकों ने ओवरटेक कर घेर लिया।

वही शाकिम ने बताया कि जबतक हमलोग कुछ समझते पाते, उससे पहले सेनापत मोहल्ला निवासी मो. हसन और मो. हुसैन अपने चेहरे से मास्क हटाया और कहा कि ठीक से रहो। वही उन्होंने कहा कि बाइक पर सवार तीसरे को नहीं पहचान पाए। इस बीच उनलोगो ने हमारे चाचा पर फायरिंग करने लगें। हमारे चाचा किसी प्रकार भागने में सफल रहे और वह बच गए। लेकिन तब तक बदमाशो ने दूसरी गोली चला दी। जो मेरे पैर में लग गई। वहीं उन्होंने बताया की गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और मुझे इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। वही शाकिम ने बताया कि बदमाशों ने दो से तीन राउंड फायरिंग की।

वही नगर थानाध्यक्ष हरिनारायण सिंह ने कहा कि घटना की सूचना मिलते हैं हम लोग मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लेते हुए जख्मी युवक से पूछताछ की है। वहीं उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल जा रहा है ताकि अपराधियों की पहचान कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाया जा सके। वहीं उन्होंने बताया कि घायल युवक ने तीन बदमाशों में से दो की पहचान की है। उनके फर्द बयान के आधार पर दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। वही उन्होंने बताया कि घायल युवक शाकिम के बाए पैर में गोली लगी है। DMCH के डॉक्टर फिलहाल घायल युवक को खतरे से बाहर बता रहे हैं।

Suggested News