बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक बाद फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मुजफ्फरपुर, अब मुखिया के घर पर चढ़कर की ताबड़तोड़ फायरिंग

 एक बाद फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मुजफ्फरपुर, अब मुखिया के घर पर चढ़कर की ताबड़तोड़ फायरिंग

मुजफ्फरपुर- बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि आए दिन बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस एक मामले की तहकीकात पूरी भी नहीं कर पाती की दूसरा फिर तीसरा  घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो जा रहे है. मुजफ्फरपुर में बदमाश रोज पुलिस को खुला चैलेंज दे रहे है. पुलिस लकीर पीटती सी दिक रही है वहीं स्थानीय लोग दहशत में हैं. इसी क्रम में  एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से मुजफ्परपुर  दहला है.  मुखिया पर अपराधियों ने की  ताबड़तोड फायरिग की है.  मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के किशनपुर बलौर में शनिवार की देर रात अपराधियो ने किशनपुर बलौर के मुखिया पर दनादन फायरिंग कर दी.

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.  शनिवार को देर रात हुई इस गोलीबारी की घटना में मुखिया बाल बाल बच गया.  वही इस घटना के बाद पुलिस ने मौक़े पर पहुंच मामले की जांच की और घटनास्थल से कई खोके को बरामद किया है . किशनपुर बलौर के मुखिया  ने बताया कि शनिवार की देर रात कुछ अपराधियों द्वारा उनके घर पर चढ़कर गोली चलाई गई है जिसमे वह बाल बच गए .

 सुचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इस मामले में कुढ़नी थाना प्रभारी अरविंद पासवान ने बताया कि देर रात कुछ असमाजिक तत्वों के द्वारा दहशत व्याप्त करने के उद्देश से हवाई फायरिंग की गई है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. बहरहाल देखना होगा कि पुलिस दहशत फैलाने वालों को कब तक पकड़ पाती है, ये मामला महज कागजी बन कर रह जाएगा.

Suggested News