मुजफ्फरपुर में एक बार फिर तमंचे पर डिस्को का विडियो वायरल, पुलिस ने कहा-जांच के बाद होगी कार्रवाई

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर तमंचे पर डिस्को का विडियो वायरल, पुलिस ने कहा-जांच के बाद होगी कार्रवाई

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर में हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर लगाम लगाने में अब तक पुलिस प्रशासन कामयाब नहीं हो पाया है। एक के बाद एक लगातार हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। दो दिन पहले तुर्की ओपी इलाके में इसी तरह से पिस्टल और राइफल से एक पार्टी में डीजे डांस के दौरान फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ था। अब कांटी थाना इलाके में भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

बताया जाता है कि एक शादी समारोह के दौरान डीजे की धुन पर बंदूक से फायरिंग की जा रही थी, जिसका किसी ने वीडियो बनाया और फिर वायरल कर दिया। यह भी बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाला युवक हाल ही में जेल से छूट कर आया है और जमानत पर बाहर है। एक शादी समारोह में शामिल होने पर फिर से कानून हाथ में लेने का काम कर रहा है। 

वहीं, पूरे मामले पर पूछे जाने पर कांटी थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह  ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है। उसके आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी। लेकिन, सबसे बड़ा सवाल ये है कि सिर्फ कार्रवाई होगी। कहकर खुद को पुलिस बचा लेती है, लेकिन दिन प्रतिदिन आपराधिक घटनाओं के साथ-साथ हर्ष फायरिंग की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। इस हर्ष फायरिंग के चक्कर में कई बड़ी घटनाएं भी हो चुकी हैं, लेकिन प्रशासन का ध्यान हर्ष फायरिंग करने वालों पर नहीं है जो अपने आप में एक बड़ा सवाल है। 

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News