पटना में किन्नर की हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, एक अभी भी फरार, सोने के गहने भी जब्त

पटना में किन्नर की हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, एक अभी भी फरार, सोने के गहने भी जब्त

पटना. 21 दिसंबर को हुए किन्नर मौत मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने लूटपाट की घटनाओं को अंजम देकर टेंपो से जा रहा था। इस दौरान किन्नर उस टेंपों से नहीं उतरने की जिद्द कर रहा था। इस बीच बदमाशों ने गोली चला दी, जिससे किन्नर की मौत हो गयी। मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी संदीप सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले की जांच की, जिसमें सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों को चिन्हित किया गया था। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में दो अपराधियों में से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार अपराधी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस के अनुसार अपराधी बीते 18 दिसंबर को जेल से छूटा था। इसके बाद फिर से लूटपाट की घटनाओं में सक्रिय हो गया। बीते 21 दिसंबर को दोनों अपराधी थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देकर राजेंद्र नगर टर्मिनल जाने के लिए टेंपो का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान  आपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने की फिराक में गोली चला दी, जो सीधे किन्नर को जा लगी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले में एक और आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

सदर एएसपी संदीप सिंह ने बताया कि इस मामले में अमित कुमार नाम के युवक की गिरफ्तारी हुई है और इसके पास से लूटे गए सोने की चेन, अंगूठी, एक पिस्टल एक चाकू और घटनाक्रम में पहने हुए कपड़े पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। फिलहाल पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News