पंचायती राज चुनाव : पटना में पिस्तौल लेकर मतदाताओं को धमकाने के आरोप में एक लोग गिरफ्तार, कई मामलों में है वांछित

पंचायती राज चुनाव : पटना में पिस्तौल लेकर मतदाताओं को धमकाने के आरोप में एक लोग गिरफ्तार, कई मामलों में है वांछित

पटना. फुलवारी प्रखंड अंतर्गत कई जगहों पर आगामी 15 नवंबर को पंचायत चुनाव के लिए वोट डाला जाना है. मतदान को ध्यान में रखते हुए प्रशासन स्वच्छ एवं निष्पक्ष मतदान के लिए अपनी तैयारियों में जुट गई है. इसी बीच गुरुवार की देर शाम हथियार के बल पर मतदाताओं को धमका कर एक मुखिया के पक्ष में मतदान करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी पूर्व के कई मामलों में वांछित बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार परसा बाजार थाना के मुकीमपुर निवासी संतोष कुमार अपने कुछ साथियों के साथ हथियार के बल पर गांव में लोगों को एक पक्ष के प्रत्याशी के लिए मतदान करने का धमकी दे रहा था. ग्रामीणों ने बताया कि संतोष कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ हथियार दिखाकर लोगों को डरा धमका रहा था और एक मुखिया के लिए लोगों पर मतदान करने का दवा डाला था.

स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना परसा बाजार थाने को दी. सूचना मिलते हैं परसा बाजार के पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और अपराधी को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दिया. इस बीच पुलिस की भनक लगते हैं कुछ अपराधी वहां से भाग निकले, जबकि पुलिस ने एक अपराधी को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम संतोष कुमार बताया गया है, जोकि परसा बाजार थाने के मोकिम पुर गांव का निवासी है.

Find Us on Facebook

Trending News