बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में देसी कट्टा एवं 100 लीटर महुआ शराब के साथ एक गिरफ़्तार, चार बाइक भी बरामद

नवादा में देसी कट्टा एवं 100 लीटर महुआ शराब के साथ एक गिरफ़्तार, चार बाइक भी बरामद

NAWADA : नवादा जिले में शनिवार की देर शाम को पकरीबरावां पुलिस ने भलुकी गांव के ग्रामीणों की सूचना पर एक युवक को एक देसी कट्टा एवं सौ लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई की जानकारी देते हुए  अपर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि  शनिवार की शाम पुलिस को ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई कि चार बाइक से शराब लाया जा रहा है।  सूचना के सत्यापन के बाद अपर थानाध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया इस दौरान पुलिस ने बलियारी बुजुर्ग गांव के पवन कुमार को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया।

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दो गैलन में 50- 50 लीटर कुल 100 लीटर शराब जब्त किया है। साथ ही चार बाइक को भी जब्त किया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। अपर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने यह भी बताया कि गिरफ्तार शराब माफिया के द्वारा कुछ लोगों का नाम बताया गया है। 

जिसमें पकरी गांव के राजो यादव के पुत्र प्रदीप यादव,किशोरी यादव के पुत्र संतोष कुमार, प्यारे चौधरी के पुत्र सतीश कुमार,मिर्जापुर के उमेश महतो के पुत्र गोलू कुमार  शामिल हैं। उन्होंने यह भी कहा कि नामित अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छपेमारी कर रही है।

Suggested News