बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारी मात्रा मे विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर की गई कार्रवाई

भारी मात्रा मे विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर की गई कार्रवाई

BETTIA : खबर प. चम्पारण के नौतन से हैं जहां नौतन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर डबरिया पंचायत से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी को दबोच लिया है। साथ ही एक ट्रैक्टर ट्रॉली को भी जब्त किया है। पकड़ा गया कारोबारी मडुआहा सिहुलिया गांव का हरेंद्र यादव  बताया गया। 

प्रभारी थानाध्यक्ष सुजीत दास ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश के दियारा के रास्ते ट्राली पर लादकर एक शराब कारोबारी विदेशी शराब का भारी खेप ला रहा है जो दियारा से होकर डबरिया होते हुए मोतिहारी को जाएगा। अगर त्वरित कार्रवाई की जाए तो शराब के साथ पकड़ा जा सकता है। पुलिस प्राप्त सुचना के आधार वरीय पदाधिकारी को सूचित करते हुए थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित कर सत्यापन एवं छापामारी हेतु डबरिया पहुंची और आने जाने वाले ट्रैक्टरों की जांच में शुरू कर दी। उसी क्रम में खरई लदा हुआ एक ट्रैक्टर चालक पुलिस बल को देखकर ट्रैक्टर छोड़ भागने का प्रयास करने लगा। जिसे पुलिस बल के सहयोग से घेराबंदी कर पकड़ लिया गया है।

वहीं तलाशी के दौरान ट्रॉली पर लदे खरई के बीच से टेट्रा पैक एट पीएम फ्रूटी,व आरएस के लगभग 35 कार्टन विदेशी शराब को बरामद किया गया। पुलिस ट्रैक्टर ,ट्रॉली व शराब को जब्त कर पकड़े गये कारोबारी से पूछताछ कर रही है। पदाधिकारी ने बताया कि कारोबार का लिंक उत्तर प्रदेश से लेकर मोतिहारी तक जुड़ा हुआ है । कारोबार मे संलिप्त अन्य कारोबारियो की पहचान कर ली गयी है । उनके गिरफ्तारी हेतु सघन अभियान चलाया जा रहा है ।

Suggested News