मगध विश्वविद्यालय की ओर से एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, चार जिलों की 7 टीमों ने लिया हिस्सा

मगध विश्वविद्यालय की ओर से एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, चार जिलों की 7 टीमों ने लिया हिस्सा

GAYA : मगध विश्वविद्यालय अंतर्गत अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता के तहत शहर के अनुग्रह नारायण मेमोरियल कॉलेज के प्रांगण में एकदिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता-2022 का आयोजन किया गया। इस दौरान अनुग्रह मेमोरियल कॉलेज के प्राचार्य ने खिलाड़ियों से हाथ मिला कर उनका उत्साहवर्धन किया। 

इस मौके पर अनुग्रह नारायण मेमोरियल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. शैलेज श्रीवास्तव ने कहा कि मगध विश्वविद्यालय के अंगीभूत कॉलेजों की विभिन्न टीमें यहां भाग ले रही हैं। मुख्य रूप से गया, नवादा, जहानाबाद और औरंगाबाद जिला की कुल 7 टीमें वॉलीबॉल प्रतियोगिता में शामिल हुई है। यह प्रतियोगिता एकदिवसीय है, इसलिये इसमें नॉकआउट सिस्टम रखा गया है। जो टीमें हारती चली जाएंगी, वह इस प्रतियोगिता से बाहर होगी। अंत में 2 टीमें फाइनल का मुकाबला खेलेंगी। उसमें विजयी होने वाली टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जाएगा। 

उन्होंने कहा की प्रतियोगिता को लेकर कॉलेज के तमाम शिक्षक एवं खेल विभाग से जुड़े लोग शामिल हैं। हमने खिलाड़ियों को का उत्साहवर्धन किया है। ताकि वे जीतकर अपने-अपने कॉलेज का नाम रोशन करें। खिलाड़ियों को चाहिए कि खेल को खेल की भावना से खेले और अपने जीवन के लक्ष्य को प्राप्त करें। 

प्राचार्य ने कहा की सभी टीमों को हमने बधाई दी है। ताकि जीतने के बाद भी अपने महाविद्यालय और जिले का नाम रोशन करें। जीतने वाली टीम को मेडल, मेमोंटो और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। इस तरह के आयोजन के लिए संबंधित विभाग के शिक्षकों को एवं खिलाड़ियों को हम धन्यवाद देते हैं। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News