बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में अलग अलग घटनाओं में एक की मौत 14 घायल , चार हालत नाजुक

बेतिया में अलग अलग घटनाओं में एक की मौत 14 घायल , चार हालत नाजुक

 प•चम्पारण के बगहा में  धान लदा ऑटो अनियंत्रित होकर अचानक शुक्रवार की  देर रात पलट गया जिससे ऑटो में दबकर चालक की दर्दनाक मौत हो गई .घटना बगहा नगर थाना क्षेत्र के परसा मोड़ के समीप की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 112 नम्बर पर कॉल कर के पुलिस को दी. लिहाजा मौक़े पर पहुचीं पुलिस ने उसे अस्पताल पहुँचाया लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान बीबी बनकटवा निवासी  के जयराम रूप में की गई है

वहीं दूसरी घटना चौतरवा थाना क्षेत्र के धनहा रतवल मुख्य सड़क पर हुई जहां तेज़ रफ़्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई घटना में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गए जिन्हें पुलिस के सहयोग से SDH में भर्ती कराया गया लेकिन नाज़ुक स्थिति के कारण फ़र्स्ट एड के बाद बेहतर इलाज़ के लिए GMCH बेतिया रेफर कर दिया गया .

इधर ज़िले के अलग अलग जगहों पर हुए ज़मीनी विवाद में जमकर मारपीट हुई शास्त्रीनगर व बड़गांव में दो पक्षों में खूब लाठी डंडे चले . घटना में दर्जनभर लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हुए हैं सभी घायलों को इलाज़ के लिए SDH में भर्ती कराया गया है इनमें दो लोगों की हालत गंभीर है लिहाजा उन्हें बेतिया रेफर किया गया है . नगर थाना पुलिस मामलों की जांच पड़ताल में जुटी हुई है . इन घटनाओं की पुष्टि SDH के चिकित्सा पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने की है .

Suggested News