बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में दो वाहनों की टक्कर में एक की मौत, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी

सुपौल में दो वाहनों की टक्कर में एक की मौत, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी

SUPAUL : जिले के पिपरा अमहा के बीच शुक्रवार को दो वाहनों के बीच हुई आमने सामने की जोरदार टक्कर में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, चार अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. मृतक मधेपुरा जिले का रहने वाला था. वहीं, गाड़ी में सवार सभी घायल भी मधेपुरा के ही रहने वाले हैं. सभी लोग मधेपुरा से नेपाल की ओर जा रहे थे. 

इसी बीच पिपरा के अमहा गांव के पास एनएच-106 पर तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने उनकी क्विड कार में सीधी टक्कर मार दी. इस हादसे में घटनास्थल पर ही वाहन चला रहे शख्स की मौत हो गई. वहीं, चार अन्य घायल हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरा लाया गया, जहां पहुंचते ही एक को मृत घोषित कर दिया. 

जबकि अन्य सभी घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के सुपौल रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश, सदर एसडीओ मनीष कुमार दोनों ही सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली है. उन्होंने बताया कि स्थानीय थाना को जांच का आदेश दे दिया गया है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल सुपौल में चल रहा है. सभी खतरे से बाहर हैं.


सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News